संजय खान की बायोपिक से इस एक्टर की होगी वापसी, ब्रिगेडियर उस्मान पे है ये फिल्म

बॉलीवुड में आए दिन किसी ना किसी तरह की फिल्मों और बायोपिक्स को लेकर खबरें आती रहती हैं। कभी किसी स्पोर्ट्समैन तो कभी किसी एक्टर पर फिल्म बनती हैं। लेकिन इस समय एक खबर आ रही है जो कि आपको चौंकाने वाली है.. एक ऐसी बायोपिक आपके सामने आने वाली है जो शख्स इतिहास के पन्नों में अपनी पहचान खो चुके है|

ब्रिगेडियर उस्मान की बात करे तो उनकी शहादत यात्रा में प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू भी शामिल हुए थे। इस फिल्म को लेकर संजय खान का नाम सामने आया है कि वो इस फिल्म को बनाएंगे जिसमें उनका बेटा जायद खान अभिनय करते हुए नजर आ सकता है।

जायद खान ने पहले भी कई शानदार फिल्मों में काम किया है और फिल्म मैं हूं ना से उनको पहचान मिली थी। इसमें उनके साथ सुपरस्टार शाहरुख खान नजर आए थे।

मोहम्मद उस्मान की बात करें तो 1947-48 में हुए भारत और पाकिस्तान के युद्ध में वो जमकर लड़े थे और शहीद हो गए थे। उस समय वो भारतीय सेना के ऊंचे पोस्ट पर थे और इस फिल्म में जायद खान उन्ही का किरदार निभाएंगे।

बता दें की इस फिल्म के स्क्रिप्ट पर संजय खान करीब दो साल से काम कर रहे हैं। अगर सबकुछ ठीक रहा तो फिल्म शूटिंग आने वाले समय में कभी भी शुरु हो सकती है। काफी समय जायद किसी फिल्म का हिस्सा नहीं बने हैं और ना किसी वेब सीरीज में नजर आएं हैं। इस फिल्म से उनकी वापसी हो सकती है| खान निश्चित ही एक दमदार फिल्म बेटे के साथ करेंगे।

इसके अलावा कई फिल्में हैं जोकि पहले भी बायोपिक के तौर पर दमदार काम कर चुकी हैं और लोगों का दिल जीत चुकी हैं। जायद खान इस फिल्म के लिए काफी ज्यादा उत्सुक हैं और वो दमदार वापसी के लिए तैयारी कर रहे हैं।

Related Articles