Tiger 3 में Emraan Hashmi के बाद हुई इस एक्टर की एंट्री, ऐसा होगा किरदार

बॉलीवुड के दबंग खान यानी Salman Khan की आगामी बिग बजट एक्शन फिल्म Tiger 3 के साथ दमदार कलाकारों के जुड़ने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब फिल्म में एक और धांसू एक्टर की एंट्री हो गई है।

नई दिल्ली : बॉलीवुड के दबंग खान यानी Salman Khan की आगामी बिग बजट एक्शन फिल्म Tiger 3 के साथ दमदार कलाकारों के जुड़ने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। सलमान खान की इस फिल्म से पहले Emraan Hashmi का नाम जुड़ा।

इस फिल्म में ऐसा पहली बार होगा कि Salman Khan और Emraan Hashmi साथ में बड़े परदे पर नज़र आएंगे। ख़बरों के मुताबिक इमरान हाशमी के बाद अब ‘Tiger 3’ में एक और धांसू एक्टर की एंट्री हो गई है। इस एक्टर का नाम है Ranvir Shorey जोकि टाइगर सीरीज की पहली फिल्म में भी नजर आए थे।

बता दें कि एक्टर Ranvir Shorey Ek Tha Tiger में गोपी आर्या के किरदार में नज़र आए थे। टाइगर सीरीज की पहली फिल्म में रणवीर ने सलमान खान का जमकर साथ निभाया था। अब लेखकों ने फैसला किया है कि वह Ranvir Shorey की ‘टाइगर 3’ में भी एंट्री कराएंगे। बता दें कि इस फिल्म में एक्टर सलमान खान का एक बड़े मिशन में साथ देंगे।

यह भी पढ़ें :

‘टाइगर 3’ में मुख्य भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस Katrina Kaif इन दिनों कोरोना का सामना कर रही हैं। Katrina Kaif ने कुछ दिनों पहले ही इस बात की जानकारी दी है कि उन्हें कोरोना हो गया है और वह इस वक़्त होम आइसोलेशन में हैं। वहीं सलमान खान जमकर इस फिल्म की तैयारी में लगे हुए हैं।

बता दें कि इस साल भाईजान की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन हाल ही में सलमान खान ने बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए इसकी रिलीज़ पर आशंका जताई है। उनका कहना है कि अगर कोरोना संक्रमितों के मामलों में ऐसे ही बढ़ोतरी होती रही तो रिलीज़ को रोक दिया जाएगा और फिल्म अगले साल रिलीज़ की जाएगी।

Related Articles

Back to top button