दयाबेन की जगह नजर आ सकती है ये अभिनेत्री

कई सालों से दर्शकों का पसंदीदा टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ जिसमे जेठालाल, टप्पू और दयाबेन जैसे किरदार फैन्स को बेहद पसंद है. शो में दिशा वकानी  दयाबेन  का किरदार निभाती थी लेकिन साल 2017 से वह छोटे पर्दे पर नजर नहीं आई हैं. पहले तो मेकर्स उनके वापस लौटने का इंतजार कर रहे थे लेकिन हाल ही में शो के निर्माता असित मोदी  ने बताया था कि वह नई दयाबेन की खोज कर रहे हैं. खबरों की माने तो अब मेकर्स ने इस किरदार के लिए अभिनेत्री अमी त्रिवेदी को अप्रोच किया है.

 

सूत्रों के मुताबिक मेकर्स दिशा वकानी की जगह अमी त्रिवेदी को कास्ट करने का विचार कर रहे हैं लेकिन एक्ट्रेस ने इस बात से इनकार किया है. अमी ने कहा कि, “जी नहीं, मुझे इस किरदार के लिए अप्रोच नहीं किया गया है. मगर मेरे कुछ मित्रों का कहना है कि मुझे ये किरदार निभाना चाहिए. दयाबेन का रोल मुझे सूट करेगा. अभी तक मुझे इस किरदार के लिए संपर्क नहीं किया गया है.”

शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने दिशा वकानी के बारे में कहा था कि, “अब मुझे नई दयाबेन की तलाश करनी होगी. कोई भी शो से बड़ा नहीं होता. तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक नए चेहरे के साथ आगे बढ़ेगा क्योंकि दयाबेन के बिना ये परिवार अधूरा है.हमारे देश में काम करने वाली कई महिलाएं प्रेगनेंसी की वजह से ब्रेक लेती हैं लेकिन बाद में जॉब के लिए वापस भी आती हैं. हमने दिशा को छुट्टी दी थी लेकिन हम हमेशा के लिए उनका इंतजार नहीं कर सकते हैं.”

Related Articles