IPL
IPL

इस एक्ट्रेस को नहीं मिली फिल्म, हुई रिप्लेस, वजह सुन हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड और छोटे पर्दे में किसी प्रोजेक्ट के लिए सेलेक्शन को लेकर कई सारे लोग उंगली उठाते रहे हैं। जो आउटसाइडर्स होते हैं उनका ऐसा मानना होता है की आम आदमी के मुताबिक स्टार कीड्स को ज्यादा प्रिफेंस मिलती है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड और छोटे पर्दे में किसी प्रोजेक्ट के लिए सेलेक्शन को लेकर कई सारे लोग उंगली उठाते रहे हैं। जो आउटसाइडर्स होते हैं उनका ऐसा मानना होता है की आम आदमी के मुताबिक स्टार कीड्स को ज्यादा प्रिफेंस मिलती है। कई ऐसे सितारे हैं जिन्हें काफी रिजेक्शन का सामना करना पड़ता है। उन्हें यह रिजेक्शन कभी कम टैलेंट तो कभी नेपोटिस्म के कारण झेलना पड़ जाता है। किसी भी फिल्म या सीरियल में कास्ट से पहले लंबी प्रक्रिया होती है।

कम फॉलोअर्स के कारण हुई रिप्लेस

इस लंबी प्रक्रिया के बाबजूद कई कलाकार को रिजेक्ट कर दिया जाता है। लेकिन अगर आप एक्ट्रेस वंदना सजनानी के रिप्लेस किए जाने की जो वजह सुनेंगे तो वो शायद आपको हजम नही होगा।अभिनेत्री वंदना सजनानी ने बताया है कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में इसलिए काम मिलने में मुश्किल हो रही हैं क्योंकि सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स की संख्या काफी कम है।

यूं तो एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में स्टार्स के रिजेक्शन और रिप्लेस किए जाने की खबरें आती रहती हैं मगर इस बार इसकी जो वजह एक्ट्रेस वंदना सजनानी ने शेयर किया वह वाकई में चकित कर देने वाली है। वंदना ने बताया है कि इंडस्ट्री में ऐसा भी होता है कि सोशल मीडिया पर कम फॉलोअर्स होने की वजह से रिजेक्ट कर दिए जाते है।

यह भी पढ़े:  kangana ने साझा किया इस फिल्म का पहला लुक, मार्च से होगी फिल्म की शूटिंग

एक्ट्रेस ने वीडियो में बताया

आपको बता दें अभिनेत्री वंदना सजनानी खट्टर इसे पहले कई फिल्में कर चुकी है। बॉलीवुड में वंदना सजनानी खट्टर फिल्म दिल धड़कने दो, लक लक की बात, कॉरपोरेट और रिश्ते सहित कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। लेकिन वह बहुत कम फिल्मों में मुख्य अभिनेत्री के तौर पर नजर आई हैं। वंदना बताती हैं कि उन्हें उनकी परफॉर्मेंस की वजह से नहीं निकाला गया बल्कि उन्हें सोशल मीडिया पर कम फॉलोअर्स की वजह से निकाला गया। वंदना सजनानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वह फिल्म इंडस्ट्री के बारे में बड़ा खुलासा करती हुई दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़े: ISRO ने सफलतापूर्वक लॉन्च किया PSLV-C51, अंतरिक्ष भेजे गए कई Satellites

Related Articles

Back to top button