सांसद बनते ही इस अभिनेत्री ने किया शादी का ऐलान..लाखों फैन्स के दिल टूटे

लोकसभा चुनाव के बाद बांग्ला अभिनेत्री नुसरत जहां के फैन फॉलोइंग कई गुना बढ़ गई है। लेकिन नुसरत जहां ने अब एक तस्वीर शेयर की है। जिससे नुसरत के लाखों फैन्स का दिल टूट रहा है। दरअसल नुसरत जहां ने फोटो शेयर की है। जिसमें वह हाथ में सगाई की अंगूठी पहनी नजर आ रही है। जिससे साफ है कि नुसरत जल्द ही शादी करने वाली है। खबरों की माने तो नुसरत जहां अपने बॉयफ्रेंड निखिल जैन से शादी करने वाली है.

इन राज्यों का धन्यवाद, हिंदुस्तान वैश्विक सुपरपावर बन रहा है

बता दे कि लोकसभा चुनाव में नुसरत जहां ने तृणमूल कांग्रेस पार्टी से बसीरहाट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था। और इस सीट से चुनाव जीत वह लोकसभा तक पहुंची है। इस सीट पर नुसरत ने बीजेपी प्रत्याशी सायंतन बासु को हराया था। नुसरत जहां ने बीजेपी प्रत्याशी को तीन लाख से ज्यादा वोटों से हराया था। नुसरत को कुल 7 लाख 82 हजार और अठहत्तर वोट मिले थे। जो कुल वोट का 52 फीसदी थे।

हालांकि लोकसभा में पारंपरिक परिधान न पहनने पर नुसरत जहां को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होना पड़ा था। नुसरत जहां ने लोकसभा के परिसर से कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिसमें उनके साथ सांसद मिमी चक्रवर्ती भी थी। लेकिन सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का नुसरत पर कोई खास असर नहीं पड़ा।

नुसरत ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए ऐलान किया कि वो जल्द ही शादी करने वाली हैं। नुसरत के मंगेतर निखिल जैन कोलकाता के एक व्यवसायी हैं और ऐसा माना जा रहा है कि तुर्की के इस्तानबुल में इन दोनों की डेस्टिनेशन वेडिंग होगी। कोलकाता में नुसरत के घर पर शादी की तैयारियां भी शुरु हो गई हैं।

Related Articles