इस एक्ट्रेस ने महामारी से पीड़ित ‘Theater workers’ को 1500 Kg चावल के पैकेट दान किए

मुंबई: Tisca Chopra आज सुबह मुंबई के उपनगरीय सिनेमाघरों में गईं और ‘Theater workers’ को 1500 किलो चावल के पैकेट बांटे। इस अभियान के बारे में बात करते हुए, Tisca Chopra कहती हैं, “हम सभी जानते हैं कि सिनेमाघरों को कैसे बंद किया गया है। लगभग डेढ़ साल हो गया है। सिंगल स्क्रीन थिएटरों को इसका बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ा है। सामान्य समय में ये थिएटर उस क्षेत्र के सामाजिक जीवन के केंद्र होते हैं – शायद वहां रहने वाले लोगों के लिए मनोरंजन का एकमात्र स्रोत। Theater workers इस पूरे समय के लिए काम से बाहर हैं। मैंने महसूस किया कि हमें हर संभव तरीके से मदत पहुंचानी चाहिए और इस तरह हमने इसे अपनी पहल के एक हिस्से के रूप में लेने का फैसला किया। यदि हम में से हर एक सामने आता है और मदद करता है, तो हम कम से कम भोजन और बुनियादी बातों के मामले में अपने आस-पास के लोगों की पीड़ा को कम करने में सक्षम हो सकते हैं। छोटी हो या बड़ी मदद, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।”

Tisca Chopra ने अपनी पहल टिस्कास टेबल के माध्यम से उन सभी थिएटर कर्मचारियों तक पहुंचने की योजना बनाई है, जो महामारी के दौरान काम से दूर हो गए हैं। “हमें जरूरतमंद लोगों के साथ साझा करने के लिए बहुत सारे चावल मिले हैं। यह इस क्षेत्र में एक प्रधान इंडिया गेट बासमती टीम द्वारा इसे बहुत ही विनम्रता से हमारे साथ साझा किया है। इस समय हमने महसूस किया कि टिस्कास टेबल को वास्तविक लोगों के टेबल पर भोजन रखने की जरूरत है, जहां वे अभी उन्हें वहन करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं, ”टिस्का ने कहा। Tisca Chopra इस महामारी में भी दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने की कोशिश कर रही हैं।

Tisca Chopra ने आगे कहा, “पर्याप्त काम नहीं है और डेल्टा संस्करण और तीसरी लहर के आने के साथ यह तेजी से एक मुद्दा बन रहा है। इंडिया गेट और शेफ विकास खन्ना के साथ, हम ऐसे लोगों तक पहुंचे, जिन्हें वास्तव में बुनियादी चीजों की जरूरत है। एवरीमीडिया के गौतम ठक्कर ने थिएटर वर्कर्स एसोसिएशन और श्री अक्षय राठी के साथ इस पहल को स्थापित करने में बहुत मदद की है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि भोजन पूरे महाराष्ट्र और विदर्भ के क्षेत्रों में पहुंचे। हम जरूरतमंद लोगों तक पहुंचने के लिए अन्य तरीकों पर भी काम कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : अनिरुद्ध शर्मा की मिली R. Balki और Gauri Shinde के होप प्रोडक्शंस में बड़ी जिम्मेदारी

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles