केदारनाथ के दर्शन के लिए 16 किमी पैदल चलकर पहुंची बाहुबली की ये एक्ट्रेस

0

मुंबई। ‘बाहुबली’ फिल्म में अपना दमदार किरदार निभाने वाली देवसेना यानि साउथ की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी इन दिनों तीर्थ यात्रा पर निकली हुई हैं। एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी इन दिनों उत्तराखंड में हैं। तीर्थयात्रा में अनुष्का सबसे पहले उतराखंड में गंगोत्री धाम पहुंची जहां उन्होंने मां गंगा के दर्शन किया।

अनुष्का शेट्टी गंगे मां के दर्शन करने के बाद अनुष्का केदारनाथ के लिए रवाना हुई। अनुष्का ने केदारनाथ कर बाबा की पूजा-अर्चना की। अनुष्का ने माँ गंगा के पावन जल को बाबा केदारनाथ के ऊपर अर्पित भी किया। बाबा केदार नाथ के धाम तक पहुचने के लिए एक्ट्रेस ने 16 किमी तक पैदल चलने का निर्णय लिया।

बताया जा रहा है कि अनुष्का को केदार धाम तक पहुंचने के लिए हेलीकाप्टर का टिकट नहीं मिला जिसकी वजह से अनुष्का और उनकी टीम पैदल मार्ग से ही केदारनाथ पहुंची। अनुष्का शेट्टी अपने साथियो के साथ मिलकर गुप्तकाशी से पैदल चलकर केदार बाबा के दर्शक के लिए पहुंच गई। केदार नाथ बाबा की 16 किमी की खड़ी चढाई चढ़ने के बाद अनुष्का और उनकी टीम मंदिर तक पहुंचे। अनुष्का ने केदार धाम पहुंचकर एक सेलेब्रिटी के जैसे कुछ भी नही किया। उन्होंने एक आम जन जैसे ही कतार में खड़े होकर अपना नम्बर आने का इंतजार किया।

मंदिर के अंदर जाने के बाद अनुष्का ने बाबा केदार नाथ के रुद्राभिषेक पूजा कराई। दर्शन के लिए पहले से ही वहां मौजूद कुछ लोगो ने अनुष्का को पहचान लिया और इस दौरान अनुष्का ने भी अपने फैंस को निराश नहीं किया। उन्होंने वहां मौजूद अपने सभी प्रशंसकों के साथ फोटो भी खिचवाई। दर्शन करने के बाद अनुष्का वहा लगभग 2 घंटे रुकी। इसके बाद वे वापिस लौट गई। बीती 27 अप्रैल को यात्रा पर निकाला अनुष्का का ये दल सोमवार को दल उत्तरकाशी से केदारनाथ के लिए रवाना हुआ था। इस दौरान उन्होंने यमुनोत्री-गंगोत्री धाम के दर्शन करने के साथ ही पहाड़ की वादियों का लुत्फ़ भी उठाया।

loading...
शेयर करें