राज कुंद्रा के ऐप ‘HotShots’ के लिए इस एक्ट्रेस को आया था ऑफर, Shilpa Shetty के बारे में कही ये बात

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के ऐप ‘HotShots’के बारे में लगातार नई-नई खबरें आ रही हैं।

मुंबई: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के ऐप ‘HotShots’के बारे में लगातार नई-नई खबरें आ रही हैं। राज कुंद्रा पर हॉटशॉट्स (HotShot) ऐप के जरिए अश्लील फिल्में बनाने और उसका कारोबार करने का आरोप है, जिसकी वजह से पिछले कई हफ्तों से वह अपना समया जेल में बीती रहें है। 19 जुलाई को उनकी याचीका खारीज कर के 14 दिनों के लिए और बढ़ा दिया गया।

Shilpa Shetty ने किया था अप्रोच

इस बीच पूछ-ताछ के दौरान शिल्पा शेट्टी अपने पति के ऊपर रोते चिल्लाते भी नजर आई थी। शिल्पा शेट्टी का कहना था की उनका इतना अच्छा कारोबार होते हुए ये सब करने की क्या जरूरत थी। इस खबर ने हमारे पूरे परिवार बहुत बदनामी कराई है। ऐसे में हर दिन ये केस नया मोड़ ले रहा है। अब खबरें आ रही हैं कि इस एप में काम करने के लिए सेलिना जेटली (Celina Jaitly) को अप्रोच किए जाने की खबरें थी।

शिल्पा शेट्टी और पति राज कुंद्रा (Raj Kundra)
शिल्पा शेट्टी और पति राज कुंद्रा (Raj Kundra)

यह भी पढ़ें: Swara Bhasker की ये है अगली फिल्म, इस किरदार में आएंगी नज़र, बोलीं- सोची-समझी मर्डर मिस्ट्री…

यह भी पढ़ें: Zaalima Coca Cola: दिलबर गर्ल Nora Fatehi का ये नया गाना हुआ रिलीज, घंटो में गये Millions Views, देखें वीडीयो

ऐसे में अब उनके प्रवक्ता ने इस पर बयान दिया है और सारी बातों पर सफाई पेश की है। सेलिना के स्पोक्सपर्सन का कहना है कि उन्हें अप्रोच तो किया गया था लेकिन राज कुंद्रा के ऐप के लिए नहीं बल्कि शिल्पा शेट्टी के ऐप JL Streams के लिए किया था। हालांकि उन्होंने एक्ट्रेस का ये ऑफर मना कर दिया था। सेलिना जेटली (Celina Jaitly) ने इस ऑफर को ठुकरा दिया था। स्पोक्सपर्सन ने आगे बताया कि सेलिना का राज कुंद्रा के ऐप से कोई लेना-देना नहीं है।

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles