International Women’s Day पर इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, देखें वीडियो

International Women's Day के अवसर पर सोशल मिडीया पर घरेलू हिंसा को लेकर अपना मजबूत पक्ष रखा है। उन्होंने वीडियो में कहा आस पास में बहुत सी औरतें घरेलू हिंसा की शिकार है।

नई दिल्ली: एक्ट्रेस शवेता तिवारी अन्तरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women’s Day) के अवसर पर सोशल मिडीया पर घरेलू हिंसा को लेकर अपना मजबूत पक्ष रखा है। उन्होंने वीडियो में कहा आस पास में बहुत सी औरतें घरेलू हिंसा की शिकार है। ये औरतें घरेलू हिंसा की शिकार तो है लेकिन कुछ कह नहीं पाती ऐर इसे चुप चाप सह रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

इसके लिए कुच नही पा रही है। वो सोचती हैं कि अगर उन्होंने कुछ किया तो उनके बच्चों का क्या होगा। आपके बच्चे हर दिन आपसे कुछ ना कुछ सीखते हैं। वो भी इसी तरह चुप तरह सीख लेंगे। अगर आप स्ट्रांग होंगीं तो बच्चे भी काफी कुछ सीखेंगे। जब मैंने पहली बार स्टेप लिया तो लोगों ने बहुत कुछ कहा, आज भी कह रहे हैं।

यह भी पढ़े

International Women’s Day पर बेटी को लेकर कही ये बात

अपनी बेटी के बारे में सोचा होता, पर मैंने जो भी किया उससे मेरी बेटी समझदार बनीं, उन्हें सही गलत का फर्क समझ आया। मैं बेटी को कहती हूं कि मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगी, पर तुम्हें भी अपना ख्याल रखना होगा, खुद पर विश्वास रखना पड़ेगा। मैंने अपनी जिंदगी में जो भी कुछ देखा है उससे तुम कुछ सीखो। श्वेता ने कहा कि अगर आप पहला कदम उठाएंगे तो दूसरा कदम उठाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। श्वेता तिवारी ने सोशल मीडिया पर क्लिनिक प्लस के कैंपेन मेरी बेटी स्ट्रांग कैंपेन के लिए अपने वीडियो को शेयर किया है। आपको बता दें, श्वेता की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

Related Articles