कोरोना की चपेट में आई Kasautii Zindagii Kay 2 की ये एक्ट्रेस, होम क्वारंटीन के लिए हुईं मजबूर

छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे के सितारों के कोरोना संक्रमित होने की खबरें सामने आ रही हैं। अब आज 'Kasautii Zindagii Kay 2' में एहम किरदार निभाने वाली Ariha Agarwal कोरोना की चपेट में आ गई हैं।

नई दिल्ली : देश भर में फिर एक बार कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। लगातार सामने आ रहे कोरोना संक्रमित मरीज़ों के मामले राज्यों के लिए चिंता का कारण बन रहे हैं। इसी बीच सबसे अधिक कोरोना संक्रमितों के नए मामले Maharashtra से आ रहे हैं। हर रोज़ कोई न कोई सेलिब्रिटी कोरोना संक्रमित होता है। छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे के सितारों के कोरोना संक्रमित होने की खबरें सामने आ रही हैं। अब आज ‘Kasautii Zindagii Kay 2’ में एहम किरदार निभाने वाली Ariha Agarwal कोरोना की चपेट में आ गई हैं।

बिना वक्त जाया कर कराया कोरोना टेस्ट- अरिहा

आपको बता दें कि रिपोर्ट के पॉजिटिव आने के बाद ‘Kasautii Zindagii Kay 2’ की Ariha Agarwal ने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया हैं। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया कि उन्हें थोड़ा बुखार चढ़ा था। बाकी और कोई खास लक्षण नहीं दिख रहा था लेकिन मैंने बिना वक्त जाया करे अपना टेस्ट कराया जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव निकली। मुश्किल की इस घडी अरिहा ने ये कदम उठा कर सभी के लिए एक उद्धारण सेट किया है।

यह भी पढ़ें :

सूंघने की शक्ति हुई खत्म- अरिहा

अरिहा ने बताया कि, बुखार के साथ-साथ उन्हें बाद में महसूस हुआ कि उनके सूंघने की शक्ति भी खतम हो रही है। उन्हें शरीर में कमजोरी महसूस हो रही थी। उन्होंने बताया कि वो इस वक्त विटामिन-सी ले रही हैं और साथ ही ज्यादा से ज्यादा पानी भी पी रही हैं। अरिहा ने कहा कि इस वक्त वह घर में रहकर मैडिटेशन के साथ साथ नींद भी पूरी तरह ले रही हैं।

Related Articles