इस एक्ट्रेस ने स्टार भारत के शो ‘मां वैष्णो देवी’ में रूबीन को किया रिप्लेस

मुंबई: लॉकडाउन के बाद जबसे अनलॉक 1 की प्रक्रिया शुरू की गई है तबसे धीरे-धीरे शो की और फिल्मों की शूटिंग सावधानी बरतते हुए शुरू की जा रही है. टीवी एक्ट्रेस परिधि शर्मा अब एक और माइथोलॉजिकल शो करने जा रही हैं. स्टार भारत के शो जग जननी मां वैष्णो देवी में वे वैष्णो देवी का किरदार निभाने जा रही हैं. एक्ट्रेस परिधि शर्मा ने प्रोमो शूट भी कर लिया है और एक या दो दिन में शो की शूटिंग शुरू हो जाएगी.

लॉकडाउन के बाद शूटिंग फिर से शुरू करनी थी. रश्मि शर्मा प्रोडक्शन के लिए एक बड़ा टास्क था की वैष्णो देवी के किरदार में दर्शक किसे देखना पसंद करेंगे. सीरियल ‘जग जननी मां वैष्णो देवी’ में वैष्णो देवी का किरदार निभा चुकी पूजा बनर्जी ने यह शो बीच में ही छोड़ दिया है.

इससे पहले मकेर्स ने रूबीना दिलैक से बात की थी लेकिन कुछ प्रॉब्लम के वजह से रूबीना से बात नहीं बन पाई और बाद में परिधि शर्मा को वैष्णो देवी के लिए फाइनल कर लिया गया.

परिधि शर्मा स्टार प्लस के शो तेरे मेरे सपने और रुक जाना नहीं में काम कर चुकी हैं. उसके बाद परिधि जी टीवी के माइथोलॉजी शो जोधा अकबर में जोधा की किरदार निभा चुकी हैं. बता दें कि उस शो की काफी सराहना भी की गई थी.

परिधि एक बार फिर नए किरदार में दर्शकों से उनके टीवी स्क्रीन पर मिलने को तैयार हैं. वह मां वैष्णो देवी के किरदार से न सिर्फ दर्शकों का दिल जीतेंगी बल्कि उनके फैन्स उन्हें इस नए अवतार में कितना पसंद करते हैं यह देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा.

Related Articles

Back to top button