इस actress ने खुद किया खुलासा, 47 की उम्र में फिर से बनेंगी मां

actress मलाइका की उम्र 47 साल की हैं और वो एक 19 साल के बेटे अरहान खान ( Arhaan Khan ) की मां हैं।

नई दिल्ली: Bollywood के कई हिट गाने छैंया छैंया और मुन्नी बदनाम हुई, जैसे गानों में अपने ठुमके से लोगों के दिल में जगह बनाने वाली actress मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल वजहों से सुर्ख़ियों बटोरने में कामयाब होती हैं। बॉलीवुड की दुनिया में अपने स्टाइल स्टेमेंट से तहलका मचाने वाली मलाइका इन दिनों डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ (Super Dancer Chapter 4) में बतौर जज नजर आ रही हैं। इसी शो में मलाइका ने हाल ही में एक ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर लोग हैरान हो गए हैं।

आपको बता दें कि actress मलाइका की उम्र 47 साल की हैं और वो एक 19 साल के बेटे अरहान खान ( Arhaan Khan ) की मां हैं। मगर अब 19 साल के लंबे वक़्त के बाद वो एक बार फिर मां बनने की प्लानिंग कर रही हैं। दरअसल मलाइका को एक बेटी की चाहत है और इस बात का खुलासा उन्होंने खुद रियलिटी शो के दौरान किया।

शो की कंटेस्टेंट अंशिका राजपूत का डांस देखकर मलाइका ने बड़ा खुलासा कर डाला है। उन्होंने कहा उन्हें एक बेटी की तमन्ना है। बातों बातों में मलाइका ने अपने एहसास ज़ाहिर किए और कहा कि उन्हें भी एक बेटी चाहिए, क्योंकि उनके आस-पास सभी लड़के हैं। वो एक बेटे की मां हैं, लेकिन उन्हें एक बेटी चाहिए, जिसके साथ वह अपना मेकअप, शूज और कपड़े शेयर कर सकें।

यह भी पढ़ें: Black Fungus: वैक्सीन पर राघव चड्ढा ने कहा- केंद्र सरकार के पास कोई नीति नहीं, दिल्ली का कोटा रोका

Related Articles