इस एक्ट्रेस ने सुशांत का एक पुराना विडियो साझा करते हुए कहा- दुनिया फेक है, पहले..

नई दिल्ली: हमारे दिल अभी भी ये मानने को तैयार नहीं है कि सुशांत सिंह राजपूत हमारे बीच नहीं रहे. सुशांत की मृत्यु 14 जून को हुई थी. 34 वर्षीय अभिनेता ने अपने बांद्रा अपार्टमेंट में अंतिम सांस ली और सोमवार 15 जून को उनका अंतिम संस्कार किया गया. कुछ अभिनेताओं ने फिल्म उद्योग में संघर्ष के अपने अनुभव को भी साझा किया. अब टीवी एक्ट्रेस अदिति भाटिया ने भी अपने बात को रखा और कुछ लोगों की क्लास लगाई.

टेलीविजन अभिनेत्री अदिति भाटिया ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्हें सोशल मीडिया की दुनिया को ‘नकली’ कहते हुए देखा जा सकता है. ‘ये है मोहब्बतें’ की अभिनेत्री ने सुशांत का एक पुराना वीडियो भी साझा किया. सुशांत कहते है, ‘मैं हमेशा अपने काम के बारे में बात करता हूं, क्योंकि इसके अलावा मैं बहुत बोरिंग हूं. बहुत ईमानदरी से कहूं तो मेरे बस दो दोस्त हैं. मैं दोस्त नहीं बना सकता हूं, ऐसा नहीं है कि मुझे लोग पसंद नहीं करते हैं, लेकिन किसी तरह वो अलग हो जाते हैं, मेरी बातचीत बहुत दिलचस्प नहीं लगती. पहली बार वे मुझे पसंद करने का नाटक करेंगे, लेकिन फिर बाद में मेरी कॉल नहीं उठाएंगे.’

वीडियो में अदिति ने कह रही हैं कि सुशांत के साथ क्या हुआ है, इस बारे में वो सोचना बंद नहीं कर पा रही हैं. दुनिया को ‘फर्जी’ कहते हुए अदिति ने कहा कि लोग अपने आस-पास क्या होता है, इसकी प्रक्रिया नहीं करते हैं, उन्हें बस अपने सोशल मीडिया पोस्ट की परवाह है. और कैसे हर कोई ये दावा कर रहा है कि अगर किसी को उनकी ज़रूरत होगी तो वे वहां पहुंचेंगे और कहा, “ये ना पहले फील कर लो, फिर लिखो कैप्शन. प्रोसेस नहीं करते , कैप्शन के बारे में पहले सोचते हैं. इंसान पहले बनो सोशल मीडिया यूजर बाद में बन जाना.

Related Articles