सेक्स स्कैंडल के आरोप में फंस चुकी इस एक्ट्रेस ने की चुपके से सगाई

मुंबई। छोटे पर्दे पर एकता कपूर के फेमस सिरियल ‘कहानी घर घर की’ में नजर आ चुकी एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद ने अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहित मित्तल के साथ गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है। खबर हैं कि 27 साल की श्वेता बसु प्रसाद ने 31 साल के रोहित मित्तल से पिछले साल सीक्रेट सगाई की थी जिसके बारे में श्वेता ने मीडिया को कानों कान खबर तक नहीं होने दी। अब श्वेता की सीक्रेट की गई सगाई की खबर सामने निकल कर आई है।

श्वेता बसु प्रसाद

श्वेता कई सीरियल्‍स, बॉलीवुड और साउथ इंडस्‍ट्री में काम करके नाम कमा चुकी हैं। इसके बाद श्वेता को आखिरी बार टीवी शो चंद्रनंदनी में देखा गया था। श्वेता से पूछे जाने पर उन्होने अपनी सीक्रेट सगाई के सच के बारे में बताया है। श्वेता ने बताया कि वे दोनों कई सालों से डेटिंग कर रहे थे। श्वेता और डायरेक्‍टर रोहित मित्‍तल एक दूसरे को करीबन 4 साल से डेट कर रहे थे। बाद में जब श्वेता को रोहित का साथ पसंद आने लगा तब खुद उन्‍होंने ही रोहित को प्रपोज कर दिया और सगाई के लिए बात की।

https://www.instagram.com/p/BYSWbmFhPzf/?utm_source=ig_embed

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों की मुलाकात डायरेक्टर अनुराग कश्यप की वजह से हुई थी। श्वेता बसु प्रसाद ने अनुराग कश्यप के प्रोडक्शन हाउस में तकरीबन डेढ़ साल तक फैंटम फिल्‍म के लिये स्क्रिप्ट कंसलटेंट का काम किया था। इसी के सेट पर उनकी मुलाकात डायरेक्‍टर रोहित मित्तल से हुई। फिर दोनों ने मिलकर एक साथ किसी शॉर्ट फिल्‍म में काम भी किया, जिससे दोनों करीब आ गए।

आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि श्वेता को रोहित ने नहीं बल्‍कि खुद श्वेता ने उन्‍हें गोवा में प्रपोज किया था। उसके बाद रोहित ने श्वेता को पुणे में प्रपोज किया जो कि उनका होमटाउन है। बताया जा रहा है कि दोनों अभी शादी नहीं करेंगे।

सेक्स स्कैंडल में फंस चुकी हैं श्वेता प्रसाद-
2014 में एक्‍ट्रेस श्वेता प्रसाद का नाम सेक्स स्कैंडल में फंसा था। उन्‍हें हैदराबाद में एक रेस्क्यू होम में पूरे दो महीने तक रखा गया, जिसके बाद उन्‍हें हैदराबाद सेशन कोर्ट से क्‍लीन चिट दे दी गई।

Related Articles