पति के फोन की जासूसी करने में फंसी ये एक्ट्रेस, दो घंटे तक हुई पुलिस पूछताछ

मुंबई। फिल्म ‘पाप’ में अपने बोल्ड और सेक्सी अंदाज से सबको दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी से पुलिस ने दो घंटे पूछताछ की है। एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी का नाम कॉल डिटेल रिकॉर्ड मामले को लेकर सामने आया हैं। पुलिस के जांच के दौरान सामने आया कि सीडीआर केस में उदिता ने बॉलीवुड डायरेक्टर और अपने पति मोहित सूरी की कॉल डिटेल निकलवाई हैं।

 उदिता गोस्वामी

बता दे कुछ दिनों पहले अभी कॉल डिटेल रिकॉर्ड के मामले में कई बॉलीवुड के एक्टर-एक्ट्रेस का नाम आमने आया था। पुलिस ने कॉल डिटेल रिकॉर्ड मामले में पुलिस ने उदिता से थाने में दो घंटे तक पूछताछ की है। पुलिस ने अपनी जांच में यह पता लगाया कि सीडीआर केस में उदिता के पति और बॉलीवुड डायरेक्टर मोहित सूरी की कॉल डिटेल निकाली गई और उसे उदिता को सौंपा गया।

उदिता के अपने पति की कॉल डिटेल निकलवाने में किसी भी आपराधिक भागीदारी को लेकर संदेह नहीं है। पुलिस ने बताया कि मोहित सूरी की काल डिटेल एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी ने वकील रिजवान सिद्दीकी के द्वारा हासिल की गई है। इस मामले की जांच कर रहे वरिष्ठ अधिकारी नितिन ठाकरे ने बताया कि ”उदिता] ने अपने बयान में कहा कि सिद्दीकी सीडीआर डिटेल्स प्राप्त करने में कामयाब रहे और उन्हें अपने पति के खिलाफ मजबूत मामला बनाने के लिए एक फोटोकॉपी भी दी।” पुलिस अधिकारी ने उदिता के अन्य विवरणों का भी खुलासा किया हैं लेकिन हम उसे अभी शेयर नहीं कर सकते हैं।

क्राइम ब्रांच के डिप्टी कमिश्नर अभिषेक त्रिमुखे ने कहा, ”हमने उनके बयान को दर्ज कर लिया है। उन्होंने स्वीकार किया है कि पति मोहित की कॉल डिटेल्स को निकलवाया है। बयान के आधार पर हम आगे की जांच कर रहे हैं।” ठाणे की क्राइम ब्रांच पुलिस इस मामले के संबंध में पहले ही निर्माता आयशा श्रॉफ को नोटिस जारी कर चुकी है और अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया के बयान भी दर्ज कर चुकी है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, “रिजवान सिद्दीकी जो जासूसों से सीडीआर प्राप्त करता था, गिरफ्तार हो चुका है। हम उन सभी मामलों की जांच कर रहे हैं।”

बता दें कि सीडीआर केस में पुलिस ने अब तक 12 लोगों को गिरफ्तार किया है। जनवरी में पुलिस को इस मामले की जानकारी हुई थी कि कुछ निजी जासूस कॉल डिटेल देने के लिए 20 से 50 हजार रुपए लोगों से वसूल रहे हैं। इसमें एक पुलिसकर्मी समेत देश की पहली महिला जासूस रजनी पंडित का नाम भी शामिल था। हालांकि, इस समय वह बेल मिलने के कारण जेल से बाहर है।

Related Articles