फिल्म रामसेतु में Akshay Kumar के साथ सातवीं बार नज़र आएगी ये अदाकारा

अक्षय कुमार अपने काम को लेकर कितना सीरियस रहते है इसका अंदाज़ा आप लगातार पर्दे पर रिलीज़ होती उनकी फिल्मो को देख कर लगा सकते है।

मुंबई: बॉलीवुड में खिलाडी कुमार नाम से मशहूर अक्षय कुमार अपने काम को लेकर कितना सीरियस रहते है इसका अंदाज़ा आप लगातार पर्दे पर रिलीज़ होती उनकी फिल्मो को देख कर लगा सकते है। जहाँ लॉकडाउन की वजह से उनकी फिल्मो की शूटिंग रुक गई थी। वहीँ अब लॉकडाउन के बाद उन्होंने अपनी फिल्मो की शूटिंग फिर से शुरू करते हुए फिल्म बेल बॉटम’ ( Bell Bottom ) की शूटिंग खत्म कर ली है।

अक्षय कुमार इन दिनों Bachchan Pandey की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसके निर्माता Sajid Nadiadwala हैं। इस फिल्म के बाद अक्षय कुमार भगवान राम के द्वारा बनाए गए ‘रामसेतु’ पर आधारित फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। आपको बता दें कि इस फिल्म का ऐलान कुछ दिनों पहले ही हो चुका है। इस फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने फैंस को बताया था कि वो ‘रामसेतु’ को अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज करेंगे। लेकिन इस फिल्म में कौन सी एक्ट्रेस दिखेगी इसको लेकर बात साफ़ नहीं हुई थी।

लेकिन अब रामसेतु में अक्षय के साथ नज़र आने वाली एक्ट्रेस नाम साफ हो चुका है। जी हाँ इस फिल्म में अक्षय के साथ जैकलीन फर्नांडीज ( Jacqueline Fernandez ) नज़र आने जा रही है। जैकलीन इस से पहले भी अक्षय के साथ 6 फिल्मो में काम कर चुकी है। रामसेतु अक्षय और जैकलीन दोनों की साथ काम करने वाली सातंवी फिल्म होगी। रामसेतु की शूटिंग अयोध्या में होगी, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद अक्षय कुमार को अयोध्या में शूटिंग का न्योता दिया था।

यह भी पढ़े: ट्वीटर सरकारी अधिकारियों के खातों की जाँच करेगा, G 7 देशों को लेकर कही ये बड़ी बात

Related Articles

Back to top button