8 साल बाद अनुराग के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाका करेंगी यह एक्ट्रेस, ब्लॉकबस्टर जोड़ी फाइनल

0

मुंबई: बॉलीवुड में अपने बिंदास अंदाज़ और दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों एक फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। वैसे बॉलीवुड में इस समय कई बड़ी फिल्मों को लेकर चर्चाओं ने जोर पकड़ा है, इसी बीच कंगना की यह फिल्म भी चर्चा में आ गई। हम बात कर रहे हैं अनुराग बासु की ने वाली फिल्म की। सबसे खास बात ये है कि खास बात ये है कि ये फिल्म अनुराग बासु की है जिनके साथ एक्ट्रेस कंगना करीब 8 साल बाद काम करती नजर आएंगी।

जानकारी के मुताबिक इस बारे में ज्यादा जानकारी तो नहीं है लेकिन कंगना ने बताया है कि वे इस फिल्म को इस साल के अंत तक शुरू करेंगी।  उन्होंने कहा कि अनुराग बासु उनके गॉड फादर की तरह हैं जिन्होंने बॉलीवुड में उन्हें ब्रेक दिया था।

कहा जा रहा है की कुछ टाइम पहले इन दोनों के बीच अनबन की खबरे आई थी। दरअसल, फिल्म काइट्स की शूटिंग के दौरान कंगना को उनसे ज्यादा तब्बजो बारबरा मोरी को देने से वह खफा थीं लेकिन अब वे अनुराग के साथ एक बार फिर काम करने जा रही हैं।

बताया ये भी जा रहा है कि अनुराग बासु की इस फिल्म का नाम इमली होगा और ये एक रोमैंटिक फिल्म होगी। सुपरहिट फिल्म क्वीन के बाद इस फिल्म में एक बार फिर से कंगना और राजकुमार राव की जोड़ी देखने को मिलेगी।

loading...
शेयर करें