इस एक्टर की बहन ने शेयर की टॉपलेस तस्वीरें, दिख गया सबकुछ..

0

मुंबई। जहां एक तरफ बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ अपने शर्मीले अंदाज़ के लिए मशहूर वहीं दूसरी ओर उनकी बहन बोल्ड अंदाज़ के लिए। हाल ही में उनकी बहन कृष्णा ने सोशल मीडिया पर अपनी टॉपलेस तस्वीरों को शेयर किया है। कहा जा रहा है उनका यह फोटोशूट सोशल मीडिया पर गर्मी बढा रहा है। शेयर की हुई तस्वीरों में उन्होंने अपनी कमर पर बने टैटू को भी दिखा रही है।

बता दें कि 25 साल की कृष्णा श्रॉफ पेशे से डॉक्यूमेंट्री मेकर और बास्केट-बॉल कोच हैं। लेकिन काफी कम लोग ये जानते हैं कि सोशल मीडिया पर उनकी कुछ बोल्ड तस्वीरों पर कईं तरह की शिकायतें दर्ज की जा चुकी हैं, जिनके चलते भी कृष्णा का नाम कईं बार मीडिया में आया है।

🌪

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff) on

बता दें टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म बागी 2 का ताबड़तोड़ प्रमोशन करने में लगे हैं। वहीं उनकी बहन भी इन दिनों खूब जमकर लाइमलाइट में है। उनका यह बोल्ड फोटोशूट मुंबई के फोटोग्राफर दिविना रिखए ने किया है। वैसे बता देते हैं कि ये पहली बार नहीं हैं जब कृष्णा श्रॉफ ने इस तरह की बोल्ड तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इससे पहले भी कईं बार ये स्टार-किड अपने हॉट फोटोशूट्स के चलते सुर्खियों में जगह बना चुकी हैं। कृष्‍णा इससे पहले भी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं।

काफी समय से ऐसी चर्चा है कि कृष्णा जल्द बॉलीवुड डेब्यू करेंगी और एक्टिंग करती नज़र आएंगी। हालांकि इस सवाल के जवाब पर कृष्णा का कहना था कि बॉलिवुड ने उनकी फैमिली को बहुत कुछ दिया है लेकिन बॉलिवुड उनकी पर्सनेलिटी को सूट नहीं करता है। एक तरफ बॉलीवुड में टाइगर श्रॉफ को इंडस्ट्री का सबसे शर्मीला एक्टर कहा जाता है तो वहीं दूसरी ओर उनकी बहन काफी बोल्ड हैं।

loading...
शेयर करें