Aamir Khan की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ पर लगा ये आरोप, लद्दाख में चल रही थी शूटिंग 

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान की आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' विवादों में घिरती नजर आ रही है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान की आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ विवादों में घिरती नजर आ रही है। फिल्म की शूटिंग लद्दाख में चल रही है। सोशल मीडिया पर आरोप लगाया जा रहा है कि आमिर ने लद्दाख में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग के दौरान कचरा फैलाया है। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। इसमें दावा किया जा रहा है कि गंदगी फैलने की वजह आमिर खान और उनकी टीम है।

इसे लेकर लद्दाख से कुछ खास वीडियो वायरल हुए हैं, जिनमें कचरा दिखाया गया है। ट्विटर पर शेयर किए गए एक वीडियो में आप देख सकते है कि कैसे फिल्म के सेट के आस-पास कचरे का ढेर लगे हैं। हर तरफ कूड़ा और प्लास्टिक की कई सारी पानी की बोतलें फेंकी दिखी है। इस वीडियो को देखकर पता चलता है कि ये गांव बुरी तरह से प्रदूषित किया गया है। वीडियो में गाड़ियों से होने वाला प्रदूषण, प्लास्टिक की बॉटलें, कचरा और अन्य सामान इधर- उधर फेंका गया है।

विरोध और स्पोर्ट में आएं लोग

सोशल मीडिया पर इस मुद्दे को लेकर लोगों की अलग-अलग राय है। कुछ यूजर्स फिल्म की टीम और आमिर खान को कचरा फैलाने के लिए दोषी ठहरा रहे हैं। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो आमिर के सपोर्ट में हैं। अभिनेता को सपोर्ट करने वाले लोगोंं का कहना है कि फिल्म की शूटिंग अभी भी वहां जारी है और जब टीम शूट कर लेगी, तो सफाई करवाकर ही आएगी। लोगों को अभी से इस पर विवाद नहीं खड़ा करना चाहिए।’

गौरतलब है कि आमिर खान फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए इन दिनों लद्दाख में हैं। वे यहां फिल्म का 45 दिन का शेड्यूल पूरा करने में लगे हैं। यहां से कई बार तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। ताजा जानकारी के अनुसार, तेलुगु एक्टर नागा चैतन्य, आमिर की इस मूवी से बॉलीवुड में एंट्री लेंगे। बताया जाता है कि वे भी शूटिंग के लिए आमिर और टीम के साथ वहां मौजूद हैं।

यह भी पढ़ें: ‘पाकिस्तान आतंकवादियों के साथ लखनऊ में आतंक की बड़ी घटना बेनकाब’

यह भी पढ़ें: Rahul Gandhi और Prashant Kishore के बीच बैठक जारी, कुछ बड़ी घोषणा होने की सम्भावन

Related Articles