बुध का ये राशि परिवर्तन बदल देगा इन राशियों की किस्मत

0

नई दिल्ली। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रह-नक्षत्र व्यक्ति के जीवन पर विशेष प्रभाव डालते हैं। इन नौ ग्रहों में से जब भी कोई ग्रह अपनी राशि परिवर्तन करता है, तो इसका राशि अनुसार लोगों पर अच्छा या बुरा प्रभाव पड़ता है। आने वाली 25 जून को बुध मिथुन राशि से निकलकर कर्क राशि में प्रवेश करेगा। बुध के इस परिवर्तन से कुछ राशियों की किस्मत चमकने वाली है। बुध कर्क राशि में 2 सितंबर तक रहेंगे। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि इस परिवर्तन से किन-किन राशियों का भाग्य खुलने वाला है।

वृष
बुध आपकी राशि के तीसरे भाव में गोचर करेगा। इस गोचर की अवधि में आपको अपने उद्देश्य की प्राप्ति होगी। दृढ़ रहकर किसी कार्य को करने से उसमें अपार सफलता मिलेगी। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। इस गोचर के दौरान भाई-बहनों से आर्थिक लाभ मिलेगा। जीवनशैली में भी काफी उन्नति होगी। साथ ही किसी नए रिश्ते के लिए भी आप आगे बढ़ सकते हैं। आपको गाय की सेवा करनी चाहिए।

कन्या
बुध ग्रह आपकी राशि के 11 वें भाव में गोचर करेगा। गोचर के दौरान आपकी कोई बड़ी इच्छा पूरी हो सकती है। सामाजिक कार्यों में गोचर की इस अवधि में आपको स्वास्थ्य संबंधी लाभ भी हो सकता है और आपका सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आपको बौद्धिक लाभ प्राप्त होने की भी पूरी संभावना रहेगी। आपकी प्रभावी संवाद शैली किसी खास व्यक्ति को बेहद पसंद आ सकती है। आपको विष्णु सहस्रनाम का पाठ करते रहना चाहिए।

तुला
बुध ग्रह का यह गोचर आपकी राशि के 10 वें भाव में करेगा। गोचर की अवधि में आपको निजी और प्रोफेशनल दोनों ही तरह से लाभ प्राप्त होगा। आपको कोई बड़ी उपलब्धि भी हासिल हो सकती है। इस उपलब्धि का लाभ आपको भविष्य में होगा। संवाद शैली में बेहद निखार आ सकता है, जो आपकी उन्नति में सहायक होगा। माता के पक्ष से कोई उपहार मिल सकता है।

loading...
शेयर करें