IPL
IPL

नोएडा के इस अपार्टमेंट में भूतों का डेरा है!

9337-ghost-5आज के युग में किसी से भूत-प्रेत पर की बात करिए तो वो आपको पागल ही समझेगा। लेकिन नोएडा के लोटस अपार्टमेंट में दो महीने हुई पांच रहस्‍यमयी मौतें यहां ऐसी ही किसी अनदेखी शक्ति की ओर इशारा कर रही हैं। इन पांच रहस्‍यमयी मौतों की वजह से लोग इस अपार्टमेंट में आत्‍माओं का साया होने की बात कर रहे हैं। वहीं पुलिस के लिए भी यह मौतें रहस्‍य ही बनी हुईं हैं।

यहां के मंदिर के पुजारी का दावा

इसी अपार्टमेंट के पीछे एक बहुत पुराना मंदिर है। जिसके पुजारी जय राम भारती का दावा है कि जिस जमीन पर ये लोटस अपार्टमेंट बना है वहां कभी साधु-संत तपस्या करते थे। कई संतों ने यहां पर समाधि भी ली है। अब लोग यहां पर शराब पीते हैं, मांस खाते हैं जो इनकी साधुओं की आत्मा का अपमान है. यही वजह है कि यहां पर हादसे हो रहे हैं।

दस साल पहले भी हो चुके हैं हादसे

दस साल पहले भी यहां जब दूसरा अपार्टमेंट बन रहा था तो उसमें भी कई मजदूरों की मौत हुई थी। पुजारी ने दावा किया कि यज्ञ के बाद मौत का सिलसिला रूक गया था।

नहीं मिले कोई सुराग

इन चार हादसों में अब तक 5 लोगों की मौत हो चुकी है। लेकिन हैरानी वाली बात ये है कि अभी तक किसी भी मामले का सुराग पुलिस के पास नहीं है और न किसी के खिलाफ कोई शिकायत है।

कब और कैसे हुए हादसे

  1. 17 अक्टूबर एमेटी के छात्र की अपार्टमेंट मे घुस कर उसके ही दोस्त ने गोली मारकर हत्या कर दी।
  2. 16 नवंबर को दिल्ली के एसीपी अमित सिंह ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। उनकी डॉक्टर पत्नी उसी समय चौथी मंजिल से कूद गई और 18 नवंबर को उन्होंने भी दम तो़ड दिया।
  3. 27 नवंबर को इसी अपार्टमेंट मे काम करने वाले एक नौकर ने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली।
  4. 11 दिसंबर को एक युवती की लाश मिली जो यहां पर अपने दोस्तों के साथ बर्थडे मनाने आई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button