ऑस्ट्रेलिया का ये धाकड़ खिलाड़ी विराट कोहली से सीख लेने को लेकर बेहद उत्साहित

नई दिल्ली: भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली अपने स्वभाव से लोगों के दिलों में जगह बनाए हैं। फिर चाहे वह विदेशी खिलाड़ी हो या फिर उनके फैंस हो। कोहली हर किसी के दिल में बसते हैं। इसी के बारे में ऑस्ट्रेलिया के धुरंधर खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने खुलासा किया है।

विराट को लेकर मैक्सवेल ने किया खुलासा

ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने विराट कोहली के बारे में खुलासा करते बताया कि उनकी कोहली के साथ अच्छी दोस्ती है और जब उन्होंने 2019 में मानसिक कारणों से विश्राम लिया था तब भारतीय स्टार ने उनका समर्थन किया था।

मैक्सवेल ने आगे बताया कि विराट ने मेरे फैसले का खुलकर समर्थन किया था। एक तरह से वह उन सारी चीजों को समझ गए थे जिनसे मैं गुजर रहा था। बहुत सारी अपेक्षाएं और दबाव जिन्हें यकीनी तौर पर वह खुद से संबद्ध कर सकता है।

सीख लेने को लेकर बेहद उत्साहित

ग्लेन मैक्सवेल को इस साल की नीलामी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरने खरीदा है। इसको लेकर मैक्सवेल काफी उत्साबित हैं। उन्होंने कहा कि विराट कोहली के साथ खेलने और उनसे सीख लेने को लेकर बेहद उत्साहित हूं। मैक्सवेल ने कोहली की तारीफ करते हुए कहा कि भारतीय कप्तान के सभी प्रारूपों में दबदबे को देखते हुए कहा कि वह ‘खेल के शिखर’ पर हैं।

यह भी पढ़ें: आम आदमी पार्टी में शामिल हुईं Miss India-2019, राघव ने दिलाई शपथ

Related Articles