इस बड़ी कंपनी ने Pawri Girl को दिया विज्ञापन, वीडियो पर Comments की बाढ़

इंटरनेट की दुनिया में धमाका बन कर आई Pawri Girl की सच में पावरी गो गई। पाकिस्तानी 'पावरी गर्ल' यानी 'दनानीर मुबीन' पिछले कुछ दिनों में काफी चर्चा में है।

नई दिल्ली: इंटरनेट की दुनिया में धमाका बन कर आई पावरी गर्ल की सच में पावरी गो गई। पाकिस्तानी ‘पावरी गर्ल’ यानी ‘दनानीर मुबीन’ पिछले कुछ दिनों में काफी चर्चा में है। महिनों में ही इंस्टाग्राम पर 1.2 मिलीयन फोलवर्स पूरे होने पर उन्होने पार्टी रखीं। दनानीर मुबीन का एक वीडियो इस कदर तहलका मचाया कि हर जगह उन्हीं की चर्चा होने लगी। यही वजह है कि उनका पावरी स्टाइल लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है।

इन दिनों पावरी गर्ल अलग वजह से सुर्खियों में छाई हुई है। इंटरनेट सेंसेशन (Internet Sensation) के तौर पर उभरीं ‘पावरी गर्ल’ को अब सेलेब्रिटी का स्टेटस हासिल हो गया है। दरअसल दनानीर मुबीन इन दिनों एक बड़े ब्रांड के ऐड में नजर आ रही हैं। दनानीर मुबीन ने अपने सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है। सैमसंग के गैलेक्सी सीरीज के नए प्रोडक्ट की ऐड में ‘दनानीर मुबीन’ दिखेंगी।

Pawri Girl की हुई सच में पावरी

दनानीर ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है। इंस्टाग्राम पर उनके इस वीडियो को अब तक 6 लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं। इस वीडियो के साथ दनानीर ने कैप्शन लिखा है- ”तो इस यात्रा का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित! Awesomeness का क्षण जिसका हम सब इंतजार कर रहे थे, लगभग यहाँ है !! 17 मार्च 2021 को शाम 7:00 बजे #SUUpacked में ट्यून करें और देखें कि उनके पास क्या स्टोर है #” इस पोस्ट के जरिए दनानीर ने फैंस को यह खुशखबरी खुद बताई है। ‘पावरी गर्ल’ (Pawri Girl) को इस मुकाम पर पहुंचते देख उनके फैंस काफी खुश हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़े

इसलिए उनके वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई है और सभी कह रहे हैं कि असली पावरी तो अब शुरू हुई है। आपको बता दें कि दनानीर मुबीन तब सुर्खियों में आई थी। जब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज से एक छोटा सा वीडियो शेयर किया था। दनानीर ने अपने वीडियो में कहा, ‘‘ ये हमारी कार है, ये हम हैं और ये हमारी पावरी (पार्टी) हो रही है।’ इस वीडियो में दनानीर बड़े ही अनोखे अंदाज में पार्टी को पावरी बोल रही थी। उनका यही अंदाज लोगों को इतना भाया कि हर जगह उनके चर्चे होने लगे।

Related Articles