SAREGAMA के साथ इस बॉलीवुड निर्देशक ने की म्यूजिक पार्टनरशिप, बनाएंगे म्यूजिक वीडियो

मुंबई: म्यूजिक लेबल SAREGAMA और ई-मेजर (फ्राइडे फिल्मवर्क्स की म्यूजिक विंग) ने एक रणनीतिक म्यूजिकल कंटेंट पार्टनरशिप की पुष्टि की है, जहां वे आने वाले महीनों में ओरिजनल गाने और म्यूजिक वीडियो बनाएंगे।

भारत का सबसे पुराना और सबसे बड़ा म्यूज़िक लेबल SAREGAMA, अब बढ़ते हिंदी ओरिजिनल म्यूज़िक स्पेस में लगातार प्रवेश कर रहा है और पिछले कुछ महीनों में बिज़नेस के कुछ सबसे बड़े नामों ने उनके साथ अपने नवीनतम ट्रैक जारी किए हैं। यह उनके द्वारा साइन की गई मेगा-बजट फिल्मों के पोर्टफोलियो के साथ-साथ उनके आधिकारिक संगीत लेबल में अडिशन है। फ्राइडे फिल्मवर्क्स ने पिछले कुछ वर्षों में दर्शकों को मूल्य-आधारित प्रीमियम कंटेंट प्रदान किया है, जिसने लगातार भारतीय मनोरंजन के स्तर को ऊंचा किया है और भारतीय दर्शकों का पक्ष लिया है।

https://www.instagram.com/p/CR5x8GRLVI6/?utm_medium=copy_link

फ्राइडे फिल्मवर्क्स के सह-संस्थापक और लेखक / निर्देशक नीरज पांडे, जो म्यूजिक के बारे में पैशनेट हैं, कहते हैं, “हम SAREGAMA के साथ सहयोग करने और हमारे म्यूजिक वेंचर, ई-मेजर के माध्यम से मूल संगीत कंटेंट बनाने के लिए उत्सुक हैं। निपुण और साथ ही नए कलाकारों के साथ महत्वपूर्ण सहयोग इस साझेदारी की नींव होगी।”

SAREGAMA के एमडी विक्रम मेहरा कहते हैं, “हम नीरज पांडे के साथ काम करने के लिए इच्छुक थे और कुछ समय से उनके साथ परियोजनाओं पर चर्चा कर रहे थे। हिंदी मूल को लॉन्च करने का विचार, मनोज मुंतशिर द्वारा लिखित, नीरज और शीतल की कलात्मक दृष्टि के तहत , यह एक ऐसी साझेदारी है जिसके साथ हम शुरुआत करना चाह रहे थे। यह एक लंबी अवधि की साझेदारी होगी जिसे हम आने वाले वर्षों में फ्राइडे फिल्मवर्क्स के ई-मेजर के साथ बढ़ावा देना चाहते हैं।”

फ्राइडे फिल्मवर्क्स की निर्माता शीतल भाटिया कहती हैं, “यह रचनात्मक और रणनीतिक सहयोग संगीत के प्रति हमारे जुनून का परिणाम है। ई-मेजर और SAREGAMA के साथ, हम ऐसे ट्रैक बनाने का प्रयास करेंगे जो सदाबहार होंगे। जल्द ही हमारे गानों का पहला सेट लॉन्च करने की उम्मीद है!”

ई-मेजर और SAREGAMA के म्यूजिकल सफ़र को कई ट्रैक के साथ लॉन्च किया जाएगा। गीत प्रशंसित गीतकार मनोज मुंतशिर द्वारा लिखे जाएंगे, जो कहते हैं, “इस यात्रा का हिस्सा बनने के लिए यह मेरे लिए रोमांचक समय है। मैं कुछ अद्भुत प्रतिभाशाली लोगों के साथ काम करूंगा और हमें उम्मीद है कि दर्शक हमारे संगीत को उतना ही पसंद करेंगे जितना हमें इसे बनाने में मज़ा आया है।”

प्रॉजेक्ट पर जल्द ही प्रोडक्शन शुरू किया जाएगा। ऐसा लग रहा है कि SAREGAMA और ई-मेजर के साथ यह जुड़ाव उद्योग में कुछ संगीतमय लहरें पैदा करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

ये भी पढ़ें : Nora Fatehi ने 30 मिलियन होने फॉलअर्स होने पर बढ़ाई गर्मी

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles