IPL
IPL

Akshay Kumar समेत इस बॉलीवुड सुपरस्टार ने की कोरोना मरीजों की मदद, जानें कैसे

कोरोना महामारी के चलते देश में बिगड़ते हालातों को देखते हुए बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज अब आम जनता की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। इसी फेहरिस्त में बॉलीवुड के खिलाडी Akshay Kumar का नाम भी जुड़ता नज़र आ रहा है।

नई दिल्ली : कोरोना महामारी के चलते देश में बिगड़ते हालातों को देखते हुए बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज अब आम जनता की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। इसी फेहरिस्त में बॉलीवुड के खिलाडी Akshay Kumar का नाम भी जुड़ता नज़र आ रहा है। दरअसल, उन्होंने लोगों तक ऑक्सीजन पहुंचाकर उनकी जान बचाने का फैसला लिया है। वहीं Akshay Kumar के साथ उनकी पत्नी Twinkle Khanna ने भी देश में ऑक्सीजन की कमी को देखते हुए लोगों की मदद के लिए करीब 100 Oxygen concentrator दान करने का फैसला किया है।

इस काम के लिए Akshay Kumar और Twinkle Khanna एक पंजीकृत NGO की तलाश कर रहे हैं। Twinkle Khanna ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लोगों से मदद मांगते हुए लिखा, ”कृपया, मुझे सत्यापित, भरोसेमंद और पंजीकृत एनजीओ के बारे में जानकारी दीजिए, जो 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स बांटने में मदद कर सकें।”

साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि, यह सभी कंसंट्रेटर्स उनके पास सीधे UK से पहुंचाए जाएंगे। इसके आगे उन्होंने कहा,”हमारे साथ-साथ London में भारतीय मूल के दो डॉक्टर्स ने 120 Oxygen concentrator दान करने का फैसला किया है। तो अब मदद के लिए कुल 220 Oxygen concentrator बाटें जाएंगे।

यह भी पढ़ें :

Akshay Kumar ने किए थे 1 करोड़ दान

बता दें कि इससे पहले Akshay Kumar ने कोरोना मरीजों की मदद के लिए Gautam Gambhir Foundation को एक करोड़ रुपए दान किए थे। जिसके बाद गौतम ने ट्विटर पर उनको धन्यवाद भी दिया था। बीते साल भी कोरोना जब चरम पर था तब भी Akshay Kumar ने प्रधामनंत्री Narendra Modi को 25. करोड़ रूपए दिए थे। इसके साथ ही अक्षय उनसे खुद मिलने भी Delhi गए थे।

 

Related Articles

Back to top button