इस गेंदबाज ने मैदान पर मचाया तहलका, एक पारी में लिया 9 विकेट

वेस्टली ने 106 रन की पारी खेली, जबकि लॉरेंस ने 16 चौकों और 6 छक्कों की मदद से नाबाद 152 रन बनाए।

नई दिल्ली: स्पिनर सिमोन हार्मर ने क्रिकेट मैदान पर तहलका मचा दिया है। हार्मर ने काउंटी चैंपियनशिप में एक पारी के दौरान 9 विकेट अपने नाम किए। इस दौरान उन्होंने 25.5 ओवर गेंदबाजी की, जिसमें 80 रन दिए। यह सिमोन हार्मर के फर्स्ट क्लास करियर में सबसे बेस्ट प्रदर्शन भी है।

यह वाक्या एसेक्स और डर्बीशायर के बीच चेल्समफोर्ड में जारी ग्रुप-1 मुकाबले का है, जिसमें हार्मर की शानदार गेंदबाजी के दम पर एसेक्स ने अपनी मजबूत पकड़ बना ली है। मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए एसेक्स ने 412/3 के स्कोर पर इनिंग डिक्लेयर की। सलामी बल्लेबाज निक ब्राउनी ( 59 ) और एलिस्टर कुक ( 58 ) ने पहले विकेट के लिए 137 रन जुटाकर टीम को मजबूत शुरुआत दिलाई।

इसके बाद कप्तान टॉम वेस्टली ( Captain tom westley ) ने डेनियल लॉरेंस ( Daniel Lawrence ) के साथ तीसरे विकेट के लिए 221 रन की साझेदारी की। वेस्टली ने 106 रन की पारी खेली, जबकि लॉरेंस ने 16 चौकों और 6 छक्कों की मदद से नाबाद 152 रन बनाए।

डर्बीशायर अपनी पहली पारी में महज 146 रन ही बना सकी। Brooke Guest ने सर्वाधिक 49 रन की पारी खेली। उने अलावा Alex Hughes ने 22, जबकि कप्तान Wayne Madsen ने 23 रन बनाए। टीम के 7 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा तक ना छू सके।

आपको बता दें कि डर्बीशायर की पारी को बर्बाद करने का पूरा श्रेय सिमोन हार्मर को गया, जिन्होंने 9 बल्लेबाजों का पवेलियन लौटाया। इस दौरान हार्मर ने 3.10 की इकॉनमी के साथ गेंदबाजी की। उनके अलावा पारी का शेष विकेट डेनियल लॉरेंस के खाते में गया।

यह भी पढ़ें: GOA में चक्रवाती तूफान Tauktae ने मचाई तबाही, कर्नाटक में 4 लोगों की मौत, राज्यों में अलर्ट जारी

Related Articles