इस बच्चे ने गाया कुछ ऐसा, जिसे सुन कर बचपन का प्यार याद आया, आप भी सुने

सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे सुनकर लोगों को अपने बचपन का प्यार याद आ रहा है

मुंबई: यूं तो गाना गाने का शौक हर किसी को होता है। लेकिन कुछ लोग ही अपने जबरदस्त अंदाज से लोगों के दिलों पर राज करने लगते हैं। दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे सुनकर लोगों को अपने बचपन का प्यार याद आ रहा है।

वायरल वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बच्चा नीलें रंग की टी-शर्ट पहने हुए सीधे खड़े होकर एक गाने को खास अंदाज में गा रहा है जिसके बोल हैं “जाने मेरी जानेमन बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे, जैसा मेरा प्यार है जान तुझे किया है बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे।

इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। और बार-बार इस गाने को सुन रहे है। बच्चे का नाम तो फिलहाल अभी पता नहीं चल पाया है, लेकिन बच्चे ने अपने जबरदस्त स्टाइल से लोगों के दिलो में अपनी एक खास जगह बना ली है।

बॉलीवुड में गाना गाने का शौक तो हर किसी को होता है लेकिन किसी सही प्लेटफार्म मिल पाता है किसी को नहीं मिल पाता है। जिन्हें नहीं मिल पाता है। वो लोग छोटे प्लेटफार्म के ही जरिए ही बड़े मुकाम हासिल कर लेते हैं। जैसे यूट्यूब (YouTube)। अगर उनका गाना लोगों को पसंद आ जाता है तो उनके गाने का वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो जाता है। और फिर बॉलीवुड से भी उनके लिए गाना गाने का न्यौता आने लगता है। फिर वो भी बड़े सिंगर बन जाते हैं। अपने टैलेंट के बल पर, अगर मन में किसी काम को करने का जुनून हो तो कठिन राहें भी आसान नजर आनें लगती है।

यह भी पढ़ेअदानी ग्रुप के हाथ में Mumbai International Airport की कमान, मिलेगी हजारों नौकरियां

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles