मुंबई के इस चौक का नाम हुआ सुरिंदर कपूर के नाम पर, इस मौके पर कपूर फैमिली ने मनाया जश्न

बॉलीवुड की कपूर फैमिली को अक्सर किसी भी फंक्शन में साथ देखा जाता है. हाल ही में कपूर परिवार एक बार फिर से मुंबई में एक साथ देखा गया है. ये मौका था सुरिंदर कपूर चौक के अनावरण का. इस खास अवसर पर पूरा कपूर परिवार एक साथ दिखाई दिया. परिवार की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो ही हैं.

दरअसल सुरिंदर कपूर अभिनेता अनिल कपूर, संजय कपूर और बोनी कपूर के पिता हैं. जिनके नाम से मुंबई के चेम्बूर इलाके में एक चौक का नामकरण किया गया है. जिसके अनावरण के लिए पूरा कपूर परिवार एक साथ मुंबई के चैम्बूर पहुंचा था. खुद संजय कपूर, सोनम कपूर और अर्जुन कपूर ने भी इन तस्वीरों और वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है.

संजय कपूर सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को शेयर कर भावुक हो गए. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, ‘चेम्बूर में मेरे पिता के नाम पर चौक के अनावरण पर पूरे परिवार के लिए बहुत गर्व और भावनात्मक क्षण!’ इस खास मौके पर जान्हवी की छोटी बहन खुशी कपूर नहीं दिखीं. तो वहीं अर्जुन की बहन अंशुला भी इस मौके पर परिवार के साथ नहीं दिखीं. गौरतलब है कि बोनी कपूर और अनिल कपूर के पिता सुरिंदर कपूर की जिंदगी का एक बड़ा हिस्सा चेम्बूर इलाके में ही गुजरा है. सुरिंदर कपूर फिल्म निर्माता थे. जिनका साल 2011 में निधन हो गया था. बता दें की सुरिंदर ने ‘नो एंट्री’, ‘पुकार’, ‘हमारा दिल आपके पास है’, ‘लोफर’ और ‘जुदाई’ जेसी फिल्मों का निर्माण किया है. इन फिल्मो की खास ये थी कि इन सभी फिल्मों में उन्होंने अपने बेटे अनिल कपूर को लीड रोल में लिया हुआ था.

Related Articles