चार महीने से गायब इस कॉमेडियन ने वीडियो पोस्ट कर बताई कुछ ऐसी बात!

मुंबई। द कपिल शर्मा शो में नजर आ चुके कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर पिछले 4 महीनों से लापता थे। ‘द कपिल शर्मा शो’ और ‘कॉमेडी क्लासेज’ में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके एक्टर सिद्धार्थ सागर के अचानक से लापता होने पर हर कोई हैरान था। कई दिनों से सिद्धार्थ की कोई खबर न मिलने की वजह से उनके फ्रेंड ने उनको ढूढने की गुहार सोशल मीडिया पर लगवाई थी।

सिद्धार्थ सागर

बता दें कि सिद्धार्थ के गायब होने की खबर लाइम लाइट में तब आई जब उनकी दोस्त सोमी ने फेसबुक पर एक पोस्ट की। उन्होंने लिखा, क्या आपको सिद्धार्थ सागर या सेल्फी मौसी उर्फ नसीर याद है। वह चार महीनों से लापता है। उसे आखिरी बार 18 नवंबर 2017 को देखा गया था। वह मेरा बहुत अच्छा दोस्त है। प्लीज इस मैसेज को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाएं। सिद्धार्थ के अचानक गायब हो जाने की खबर जब वायरल हुई तो सिद्धार्थ ने खुद सामने आकर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में उन्होंने जगह का खुलासा तो नहीं किया। लेकिन बताया कि वो लंबे समय से काफी मुश्किलों से गुजर रहे थे। मानसिक तौर पर उनका काफी शोषण हुआ।

View this post on Instagram

right now im in safe hands …will update you guys in 2-3days

A post shared by Sidharth Sagar (@sidharthsagar.official) on

कलर्स के पॉपुलर शो ‘कॉमेडी क्लासेज’ में सिद्धार्थ सेल्फी मौसी का किरदार निभा चुके हैं। कुछ समय पहले सिद्धार्थ ने अपने पैरेंट्स के खिलाफ शिकायत की थी। इसके बाद उन्होंने सिद्धार्थ के लिए काफी मुसीबतें खड़ी कीं जिस वजह से वह काफी परेशान और ट्रॉमा में थे।

हालांकि कुछ समय बाद सोमी ने यह पोस्ट डिलीट कर दी। वेबसाइट स्पॉट बॉय से बातचीत में सोमी ने बताया, सिद्धार्थ ठीक है और वह दो तीन दिन में मुझसे मिलेगा। इसके बाद सिद्धार्थ की मां ने बताया कि सिद्धार्थ को डेंगू हुआ है। अफवाहें थीं कि सिद्धार्थ के पैरेंट्स अलग हो गए हैं। लेकिन सिद्धार्थ के पिता ने इस अफवाहों को गलत बताया। सिद्धार्थ के पिता ने स्वीकार किया कि उन्होंने बेटे को वश में करने के लिए कुछ कदम उठाए थे। इसलिए सिद्धार्थ पहुंच से बाहर हैं। अब इस पूरे मामले की असली कहानी तब ही सामने आएंगी जब सिद्धार्थ खुद आकर बताएंगे कि सच क्या है।

Related Articles