Bigg Boss 14: इस कंटेस्टेंट ने गुस्से में फेंका पानी, हुई नॉमिनेट, फैंस को लगा झटका

शो की शुरुआत में ही देवोलीना और रुबीना किचन की जिम्मेदारियों को लेकर एक दूसरे से भिड़ती नजर आईं। दोनों एक दूसरे पर आग बबूला होती नजर आईं और काफी वक्त तक दोनों की एक दूसरे से झगड़ते नजर आए।

नई दिल्ली: बिग बॉस (Bigg Boss 14) के घर पिछले एपिसोड फुल ऑफ एंटरटेनमेंट रहा। बिग बॉस सीजन 14 का फिनाले जैसे-जैसे नजदीक आ रहा घर का महौल उना ही सख्त होता नजर  रहा। तो जानते हैं की किसकी किससे हुई नोक-झोंक और किसने किस मामले में मारी बाजी।शो की शुरुआत में ही देवोलीना और रुबीना किचन की जिम्मेदारियों को लेकर एक दूसरे से भिड़ती नजर आईं। दोनों एक दूसरे पर आग बबूला होती नजर आईं और काफी वक्त तक दोनों की एक दूसरे से झगड़ते नजर आए। दोनो में लंबे समय तक जुबानी जंग चलती रही। देवोलीना ने कहा कि रुबीना घर में जो कुछ भी करती हैं वो सब कॉन्टेंट के लिए होता है।

यह कंटेस्टेंट है सभी के गुड बुक्स में

अभिनव शुक्ला ने कहा कि उन्हें राखी सावंत मेंटली बहुत स्मार्ट लगती हैं जबकि राखी सावंत ने कहा कि अली गोनी सभी के गुड बुक्स में बनी हुई है। अली गोनी और राखी सावंत के बीच भी दमदार टक्कर देखने को मिली। अली ने कहा कि वह राखी सावंत को पहले दिन ही समझ गए थे।

रुबीना ने फेंका पानी

राखी सावंत अभिनव शुक्ला को जम कर ताने सुनाई। वहीं राखी ने कहा शो में केवल संतरे नही छीलने होते है। राखी ने साफ कहा कि उन्होंने अभिनव के साथ जो कुछ भी किया वो सब कॉन्टेंट के लिए था। राखी सावंत ने अभिनव को साफ तौर पर ठर्की कह डाला जिसके बाद वह गुस्से में दिखाई दिए। गुस्से में आई रुबीना ने राखी सावंत पर पानी फेंक दिया और उन्हें बदतमीज औरत कहा राखी पर पानी फेंकने की सजा बिग बॉस ने रुबीना को दी और उन्हें बची हुई अवधि के लिए नॉमिनेट कर दिया।

यह भी पढ़े: Bigg Boss 14: घर से बेघर होते ही यह कंटेस्टेंट आए ‘सड़क’ पर, फोटो हुई वायरल

Related Articles

Back to top button