जिस्मफरोशी की सारी हदें पार करता है ये देश, होटल में ले जाकर…

नई दिल्ली। दुबई जैसी जगह का नाम आते ही दिमाग में कुछ चीज़े अपने आप ही आ जाती है। जैसे वहां की खूबसूरती, शान-शौकत, सख्त कानून और भी बहुत कुछ, लेकिन हाल ही उस आलीशान जगह से ऐसी खबर सामने आई है जिसे पढ़कर आप हैरान रह जाएंगे। जी हां होश उड़ाने वाली इस खबर में आपको बता दें कि यह वह जगह है जहां जिस्मफरोशी सरेआम होती है। अमीरों की जरुरतों को पूरा करने के लिए इस देश सरेआम जिस्म की बाजार में बिक्री के लिए उतारा जाता है। बिकने वाली इन लड़कियों में खासतौर पर किर्गिस्तान से लड़कियां बुलाई जाती हैं।

अक्सर ऐसा सुना गया है कि इस जगह पर लड़कियों को हमेशा पर्दे में रहने पर मजबूर किया जाता है। यहां की लड़कियों को बेनकाब बाहर निकलने पर भी प्रतिबंध है। सबसे ज्‍यादा हैरानी की बात तो ये है कि लड़कियां अपनी मर्जी से नहीं बल्कि उन्‍हें नौकरी दिलाने का लालच देकर यहां लाया जाता है।

दरअसल, कहा जाता है यहां पर अमीरों के शौक पूरे करने के लिए पर्दे की आड़ में यह किया जाता है। किर्गिस्तान से बुलाई गई लड़कियों को एक होटल में लाया जाता है, फिर वहां उनसे मनपसंद डांस कराया जाता है। होटल के कमरे में जिस वक्त यह जिस्म की नुमाइश चल रही होती है उस समय वहां मौजूद लोग उस लड़की को भूखे भेड़ियों की तरह देखते हैं।

साथ ही यह भी बताया जाता है कि अगर किसी लड़की पर शेख फिदा हुए तो उस लड़की पर बोली भी लगाई जाएगी। बोली लगने के बाद से वह लड़की लाखों में बेच दी जाती है।

ऐसा कहा जाता है कि वहां रहने वालों के लिए यह कोई नई बात नहीं। ऐसा वहां अक्सर देखा जाता है। इस तरह की कई पार्टी का आयोजन यहां करवाया जाता है जिसमें लड़कियां ग्राहक को खुश करने के लिए डांस करती है और फिर उन्हें खरीदने के लिए बोली लगाई जाती है।

Related Articles