इस क्रिकेट मैदान का नाम बदल कर, Shoaib Akhtar स्‍टेडियम रखा गया

मशहूर शोएब अख्‍तर के लिए शनिवार को एक अच्‍छी खबर आई। पकिस्तान के रावलपिंडी स्टेडियम का नाम बदलकर शोएब अख्‍तर स्‍टेडियम कर दिया गया है।

रावलपिंडी: दुनिया और पकिस्तान के सबसे तेज़ गेंदबाज़ शोएब अख्तर एक बार फिर चर्चा में है इस बार उनकी चर्चा की वजह है उनका नाम जी हाँ शोएब अख्तर वह नाम जिसने अपनी तेज़ गेंदबाज़ी से दुनिया के बड़े बड़े बल्लेबाज़ों के पसीने छुटा दिए जब तक शोएब ने गेंदबाज़ी की एक अलग मकाम बनाया और अब उन्हें अपनी गेंदबाज़ी का फायदा मिल रहा है।

आपको बतादें कि रावलपिंडी के नाम से मशहूर शोएब अख्‍तर के लिए शनिवार को एक अच्‍छी खबर आई। पकिस्तान के रावलपिंडी स्टेडियम का नाम बदलकर शोएब अख्‍तर स्‍टेडियम कर दिया गया है। इस खबर को सुन कर शोएब भावुक हो गए उन्होंने लिखा, “रावलपिंडी के केआरएल स्‍टेडियम का नाम बदलकर शोएब अख्‍तर स्‍टेडियम रख दिया गया है। मेरे लिए ये बेहद सम्‍मान की बात है। बेहद कम मेरे साथ होता है जब अपनी बात को व्‍यक्‍त करने के लिए मेरे पास शब्‍द नहीं हो। सच में जो प्‍यार और सम्‍मान मुझे इतने सालो में मिला है उसके लिए सभी का शुक्रिया अदा करने के लिए मेरे पास शब्‍द नहीं हैं।”

रावलपिंडी स्‍टेडियम अब कहलाया जाएगा शोएब अख्‍तर क्रिकेट स्‍टेडियम, भावुक अख्‍तर बोले-मेरे पास...

उन्होंने दूसरा ट्वीट करते हुए लिखा, मैंने हमेशा पूरी निष्ठा और लगन के साथ पाकिस्तान की सेवा पूरी ईमानदारी से की है। हमेशा अपना झंडा ऊंचा रखने के लिए मेहनत की है। आज और रोज मैं अपनी छाती पर अभिमान के साथ तारा पहनता हूं। धन्यवाद, पाकिस्तान। जिंदाबाद।

यह भी पढ़े: महाराष्ट्र में फिर लगी पाबंदी, औरंगाबाद में सड़कें हुई सुनसान, जानें पूरा मामला

Related Articles