नेट प्रैक्टिस के दौरान इस क्रिकेटर की हुई मौत, सदमे में क्रिकेट जगत

इंग्लैंड में एक क्रिकेटर की नेट प्रैक्टिस के दौरान मौत हो गई, जिसके क्रिकेट जगत काफी सदमे में है।

नई दिल्ली: खेल जगत से एक ऐसी बुरी खबर सामने आई है, जिसके बारें में कोई सोच भी नहीं सकता है। इंग्लैंड में एक क्रिकेटर की नेट प्रैक्टिस के दौरान मौत हो गई, जिसके क्रिकेट जगत काफी सदमे में है। जोशुआ डाउनी ( Joshua Downie ) महज 24 साल के थे। मौत की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है। ओलंपिक जिम्नास्ट बेकी डाउनी और एली डाउनी के भाई जोशुआ डाउनी की मौत से परिवार गहरे दुख में है। सितंबर 2020 में जोशुआ ने ग्रेजुएशन के बाद नौकरी शुरू की थी।

जोशुआ की मां हेलेन ने बताया, “मेरा बेटा ( जोशुआ ) गिरकर बेहोश हो गया था, जिसके बाद वो दोबारा होश में नहीं आ सका। एंबुलेंस से उसे हॉस्पिटल पहुंचाया गया, लेकिन अस्पताल ले गई थी, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. इस बात का यकीन कर पाना मुश्किल है कि मेरा बेटा अब इस दुनिया में नहीं है. जोशुआ ना सिर्फ दिखने में बल्कि दिल से भी काफी खूबसूरत था। मैं अपने बेटे को कभी भूल नहीं पाऊंगी।”

आपको बता दें कि जोशुआ की बहन बेकी के मुताबिक उनके लिए इस दुख को बयान कर पाना बेहद मुश्किल है. उन्होंने कहा, “मैं इस गहरे दुख को बयान नहीं कर सकती. जोशुआ एक बेहतरीन भाई थे। ”

टिंघमशायर क्रिकेट बोर्ड प्रीमियर लीग ने जोशुआ के निधन पर दुख जताया है। इसके साथ ही नॉटिंघमशायर ने सभी क्लब से 2 मिनट का मौन रखने की गुजारिश भी की है।

यह भी पढ़ें: रद्द हो सकता है भारतीय टीम का श्रीलंका दौरा, ये रही वजह

Related Articles

Back to top button