पार्टनर के साथ ये काम नहीं करने से मिलता है प्यार में धोखा, ये है वजह

दुनिया में हर इंसान को प्यार की ज़रूरत होती है। चाहे वह मां-बाप का प्यार हो भाई-बहन का या फिर पार्टनर का। सब चाहते हैं उनके रिलेशन में कोई कमी न हो जिससे उनके रिश्ते की डोर कमज़ोर पद जाए। लेकिन आपही की कुछ आदतें आपको आपके पार्टनर से दूर कर देती है जिसकी वजह से रिश्ते में खटास और दरार आ जाती है जिसके कारण कई बार रिश्ते टूटने तक की नौताब्त आ जाती है।

पार्टनर के साथ ये काम नहीं करने से मिलता है प्यार में धोखा, ये है वजह

आमतौर पर देखा गया है की महिलाएं ही ज्यादातर घर काम काज करती हैं। बहुत कम लोग ऐसे होते हैं जो घर के कामों में अपने पार्टनर का हाथ बटाते हैं। अगर आपका भी रवैया ऐसा ही तो थोड़ा सावधान हो जाइए। ऐसा इसलिए क्योंकि आपके इस रवैये से आपकी पार्टनर आपको धोखा दे सकती है। चौंकिए मत ये सच है अगर आप अपने पार्टनर की हेल्प नहीं करते हैं तो वह आपको धोखा दे सकती है।

हाल ही में हुए एक फ्रेंज रिसर्च में इस बात का खुलासा हुआ है। इस स्टडी से काफी चौंकाने वाली बात सामने आई है। इसमें कहा गया कि अगर कोई पति अपनी वाइफ का घर के कामों में हेल्प नहीं करेगा तो वह उन्हें धोखा दे सकती हैं।

रिसर्च रिजल्ट

हाल ही में हुए एक रिसर्च में यह खुलासा हुआ है कि एक एक्स्ट्रा मैरिटल डेटिंग वेबसाइट ने महिलाओं पर रिसर्च किया। रिसर्च के दौरान ज्यादातर महिलाओं ने कहा कि अगर उनके पार्टनर घर के कामों में उनकी मदद नहीं करते तो वह उनको धोखा दे देती।

जानिए महिलाओं क्या कहा

इसके अलावा रिसर्च में कुछ महिलाओं ने यह भी बताया कि हसबैंड से उनकी ज्यादातर बहस घर के कामों को लेकर ही होती है। इन्हीं बहस के कारण वह काफी परेशान भी होती हैं।

वहीं कुछ महिलाओं ने कहा कि जब उनके हसबैंड घर के काम के लिए टाल-मटोल या बेरुखी दिखाते हैं तो यह चीज उन्हें बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगती है।

मर्दों को सलाह

इस वेबसाइट ने अपने रिसर्च के दौरान सभी मर्दों को यह सलाह दी है कि वह घर के कामों में पार्टनर की मदद करके उनका दिल जीतें।

तो आज से अगर आप भी चाहते हैं की आपका पार्टनर आपको धोका न दे तो आप उसके साथ घर के काम काजों में हाथ बटाएं।

Related Articles