इस डॉक्टर ने उतारी पीपीई किट तो हो गई थी इतनी बुरी हालत, तस्वीर हुई वायरल

आपने पीपीई किट पहने डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ की तस्वीरें तो बहुत देखी होंगी लेकिन क्या कभी ऐसी तस्वीर देखी है कि किट उतारने के बाद उनकी हालत कैसी होती है, ऐसी ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

नई दिल्ली: देश भर में जहां कोरोना मरीजों की संख्या दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है, वही उनको बचाने के लिए देश के तमाम डॉक्टर्स ने अपनी जान झोंक दी है। इन दिनों डॉक्टर्स दिन रात कोरोना मरीजों की जान बचाने में लगे हुए हैं, आपने पीपीई किट पहने डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ की तस्वीरें तो बहुत देखी होंगी लेकिन क्या कभी ऐसी तस्वीर देखी है कि किट उतारने के बाद उनकी हालत कैसी होती है, ऐसी ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

आपको बता दें कि इस तस्वीर को शेयर किया है डॉक्टर सोहेल ने और उन्होंने कैप्शन में लिखा, सभी डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों की ओर से बात करते हुए .. हम वास्तव में अपने परिवार से दूर कड़ी मेहनत कर रहे हैं .. कभी सकारात्मक रोगी से एक फुट दूर, कभी-कभी गंभीर रूप से बीमार बूढ़े से एक इंच दूर … मेरा अनुरोध है कि कृपया टीकाकरण के लिए जाएं। यह केवल समाधान है! सुरक्षित रहें।

डॉक्टर सोहेल की इस तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं, और अब तक इस तस्वीर को करीब डेढ़ लाख लाइक से मिल चुके हैं। वहीं इस पर हजारों रिट्वीट भी किए गए इस तस्वीर में सोहेल सर के बालों से लेकर पैरों तक पसीने में भीगे हुए नजर आ रहे हैं। उनकी यह तस्वीर दर्शाती है कि इस वक्त डॉक्टर किस तरह मरीजों की सेवा में लगे हुए हैं जबकि उनकी खुद की हालत इतनी खराब हो जाती है।

यह भी पढ़े: UP: जब पिता की मौत पर नहीं आया कोई तो बेटियों ने खुद उठाई अपने कंधे पर अर्थी… किया अंतिम संस्कार

Related Articles