श्रीलंका प्रीमियर लीग में यह विस्फोटक बल्लेबाज बिखेरेंगे जलवा

श्रीलंका प्रीमियर लीग
श्रीलंका प्रीमियर लीग

नई दिल्ली: यूनिवर्स बॉस नाम से मशहूर कैरिबियन खिलाड़ी क्रिस गेल क्रिस, पाकिस्तान के हरफनमौला खिलाड़ी शाहिद आफरीदी और दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान फाफ डू प्लेसिस श्रीलंका प्रीमियर लीग 2020 में अपना जलवा बिखेरेंगे।

गेल को लीग की कैंडी टस्कर्स टीम ने खरीद लिया। जबकि फाफ और जबरदस्त ऑलराउंडर आंद्रे रसेल को कोलंबो किंग्स ने अपनी टीम में शामिल कर लिया। भारत की तरफ से मनप्रीत गोनी और मानविंदर बिस्ला भी लीग में खेलते हुए दिखेंगे।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: हार का बदला लेने के इरादे से मैदान पर उतरेगी KKR

श्रीलंका टीम के पूर्व कप्तान एंजेलो मैथ्यूज कोलंबो टीम के कप्तान बनाये गए हैं। टीम में फाफ और रसेल दो विदेशी खिलाड़ी होंगे जबकि टीम के कोच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी और कोच डेव व्हाटमोर होंगे। इसके अलावा गाले ग्लेडिएटर्स में यॉर्कर स्पेशलिस्ट लसित मलिंगा समेत शाहिद आफरीदी और कॉलिन इंग्राम भी अपना जलवा बिखेरेंगे।

श्रीलंका प्रीमियर लीग 21 नवंबर से 13 दिसंबर तक दो स्थानों- कैंडी के पल्लेकेल अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम और हंबनतोता के महिंदा राजपक्षे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जायेगी। सभी टीमें खिताब के लिए 15 दिनों की अवधि में 23 मैचों में प्रतिस्पर्धा करेंगी।

ये भी पढ़ें: IPL 2020: बैंगलोर और कोलकाता में इस टीम का पलड़ा ज्यादा भारी

Related Articles