एक कारोबारी की हवस का शिकार हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, दर्ज कराया मामला

0

मुंबई। 70 के दशक की मशहूर अदाकारा ज़ीनत अमान इन दिनों फिर से सुर्खियों में हैं। बॉलीवुड को हमेशा हिट फिल्में देने वाली ज़ीनत इस बार किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि एक केस को लेकर चर्चे में है। हाल ही में उन्होंने मुंबई के एक कारोबारी पर रेप केस का मुकदमा दर्ज कराया है। इससे पहले भी जीनत इस कारोबारी पर पीछा करने का आरोप लगा चुकी हैं।

एक्ट्रेस ज़ीनत ने 38 साल के मुंबई के एक बिज़नेसमैन पर अश्लील वीडियो और उनका पीछा करने का आरोप लगाया था। जिससे परेशान होकर ज़ीनत अमान ने उस पर मुकदमा भी दर्ज कराया था। हाल ही में ज़ीनत ने एक बिजनेसमैन पर रेप का आरोप लगाते हुए मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

मामला दर्ज कर इस पर कार्रवाई करते हुए आरोपी कारोबारी को गुरुवार रात को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने ये केस क्राइम ब्रान्च को ट्रांसफर कर दिया है।  मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी कारोबारी को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। शुक्रवार को उसे कोर्ट में पेश किया जा जाएगा। मामले को अब क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया है।पुलिस आरोपी का नाम मोहम्मद सरफराज एहसान उर्फ अमर खन्ना है।

इसी बिजनेसमैन पर पहले भी लगाया था आरोप-
कुछ दिनों पहले जीनत ने इसी बिजनेसमैन पर पीछा करने का आरोप भी लगाया था। जिसमें इस शिकायत के तहत भारतीय संहिता की धारा 304 D (पीछा करने) और 509 (महिला का अपमान करने) के तहत दर्ज की गई थी।
खबरों की माने तो दोंनो बहुत लंबे समय से एकदूसरे को जानते थे, लेकिन किसी वजह से दोनो में अनबन हो गई थी। जिसकी वजह से ज़ीनत ने उससे बात करना बंद कर दिया था। इसके बाद भी वो उन्हें फोन करता रहा और उनका पीछा करता था।

loading...
शेयर करें