किडनी फेल होने से फिल्म जगत की इस मशहूर एक्ट्रेस का हुआ निधन

0

मुंबई। बॉलीवुड में कई फिल्मो और टीवी सिरिअल्स में नजर आ चुकी एक्ट्रेस ऐक्ट्रेस रीता भादुड़ी अब हमारे बीच नहीं रहीं। वे बीते 10 दिनों से मुंबई के सुजय अस्पताल के आईसीयू में भर्ती थीं। टीवी शो ‘निमकी मुखिया’ में इमरती देवी का किरदार निभाने वाली रीता भादुड़ी के निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। रीता टीवी इंडस्ट्री और फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा रही हैं। एक्टर अमित बहल ने रीता के निधन की बात की पुष्टि की।

आपको बता दें कि 65 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह चुकीं रीता भादुड़ी पिछले काफी समय से कई सारे स्वास्थ्य समस्याओं से गुजर रही थी। बीते वर्ष ही इस बात का खुलासा हुआ था कि उनकी किडनी काफी कमजोर हो गई है। इसके कारण उन्हें हर दूसरे दिन डायलिसिस के लिए अस्पताल जाना पड़ रहा था। बावजूद इसके उन्होंने एक्टिंग करना नहीं छोड़ा था।

अपनी बीमारी के बावजूद लगातार सीरियल ‘निमकी मुखिया’ की शूटिंग कर रही रीता ने एक बार कहा था कि, ‘बुढ़ापे में होने वाली बीमारियों के डर से क्या काम करना छोड़ दें। मुझे काम करना और व्यस्त रहना पसंद है। मुझे हर समय अपनी खराब हालत के बारे में सोचना पसंद नहीं, इसलिए मैं खुद को व्यस्त रखती हूं।’ रीटा भादुड़ी पिछले पांच दशकों से टेलीविजन की दुनिया का जाना-पहचाना नाम है। उन्होंने ना सिर्फ सीरियलों में काम किया है बल्कि कई फिल्मों में भी उन्होंने अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है।

loading...
शेयर करें