IPL
IPL

इस मशहूर फिल्म पत्रकार ने पत्रकारिता को कहा अलविदा और जुड़े Dharma Productions के साथ

मशहूर फिल्म क्रिटिक, पत्रकार राजीव मसंद ने पत्रकारिता को अलविदा कह दिया है। राजीव मसंद ने 16 साल की उम्र में मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा था।

नई दिल्ली: मशहूर फिल्म क्रिटिक, पत्रकार राजीव मसंद ने पत्रकारिता को अलविदा कह दिया है। राजीव मसंद ने 16 साल की उम्र में मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा था। उन्होंने कई बड़े न्यूज चैनल्स के साथ काम किया है। राजीव मसंद ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के खिलाफ ब्लाइंड आर्टिकल लिखकर बदनाम करने की कोशिश की थी।

मुंबई पुलिस ने इस मामले में उनसे करीब आठ घंटे तक पूछताछ की थी। खबरों के मुताबिक, अब राजीव मसंद बॉलीवुड प्रोड्यूसर करण जौहर की धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी (DCA) के साथ जुड़ गए हैं। वह चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर (COO) का काम करेंगे। करण जौहर की कंपनी में शामिल होने पर राजीव मसंद को कई लोगों ने बधाइयां दी हैं तो कई लोगों ने उनपर कटाक्ष भी की है। कटाक्ष करने में सबसे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का नाम है।

कंगना ने ट्वीट कर कसा तंज

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ट्वीट कर राजीव मसंद पर निशाना साधा। कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, “राजीव ने सुशांत और मेरे बारे में सबसे जहरीले ब्लाइंड आर्टिकल लिखे थे। उसने खुलकर औसत दर्जे के स्टार किड्स के तलवे चाटे और जो फिल्में वाकई अच्छी थीं, उन्हें नेगेटिव रिव्यू दिए। पत्रकार होने के बावजूद भी वह हमेशा करन जौहर के चमचे ही थे। अच्छा हुआ कि वह पत्रकारिता का मुखौटा उतारकर आधिकारिक रूप से करन जौहर के साथ जुड़ गए।”

कंगना का गुस्सा यहीं शांत नहीं हुआ। उन्होंने एक और ट्वीट कर कहा, ‘देखें, किस तरह मूवी माफिया ने हर जगह, एजेंट्स, क्रिटिक्स, जर्नलिस्ट, ड्रिस्ट्रीब्यूटर्स, अवॉर्ड और जूरी को हाइजैक कर अपने चापलूसों को हर जगह बैठा दिया है ताकि आपकी जिंदगी को हर तरह से बर्बाद किया जा सके। ये आपको बैन करते हैं, आपकी इमेज को खराब करते हैं, बहुत कम लोग बच पाते हैं। फिल्म इंडस्ट्री के लिए सख्त नियमों की जरूरत है।’

यह भी पढ़े:बढ़ सकती हैं Arnab Goswami की मुश्किलें, WhatsApp चैट हुए लीक

Related Articles

Back to top button