इस मशहूर musician को है सोना पहनने का शौख, जानिए क्यों पहनते हैं इतना सोना

मशहूर बॉलीवुड संगीतकार ( Bollywood musician ) बप्पी लाहिरी ( Bappi Lahiri ) को उनके गानों के आलावा सोने ( Gold ) की वजह से भी जाना जाता है।

नई दिल्ली: मशहूर बॉलीवुड संगीतकार ( Bollywood musician ) बप्पी लाहिरी ( Bappi Lahiri ) को उनके गानों के आलावा सोने ( Gold ) की वजह से भी जाना जाता है। बप्पी दा हमेशा भारी-भरकम सोने के जेवरात ( Gold Jewellery ) से लदे आते हैं। हाथ और गले में ज्वैलरी से ढके बप्पी लहरी हमेशा अच्छा खासा सोना लेकर चलते हैं। लेकिन कभी आपने सोचा है कि आखिर बप्पी लहरी के पास कितना सोना है?

एक इंटरव्यू के दौरान musician बप्पी लहरी ने बताया कि ‘हॉलीवुड में एलविस प्रेस्ली सोने की चैन पहनते थे और मुझे वो काफी पसंद थे। उसी दौरान मैंने सोचा था कि जब मैं सक्सेसफुल होता हूं तो अपनी अलग छवि मनाउंगा और उसके बाद मैं इतना सोना पहन पाया। सोना मेरे लिए लकी है।’

यह भी पढ़े: राष्ट्रीय लॉ विश्वविद्यालय के लिए मिले इतने करोड़, जानिए कहां होगा स्थापित

बप्पी दा कि प्रापर्टी

आपको बता दे कि बप्पी दा की पत्नी के पास उनसे ज्यादा सोने के आभूषण हैं। बप्पी लाहिरी के पास करीब 12 करोड़ रुपये की चल-अचल संपत्ति है और वह बीएमडब्ल्यू एवं ऑडी समेत पांच कारों के मालिक हैं। बप्पी लहरी के पास 754 ग्राम सोना है और 4.62 किलो चांदी है 4 लाख के डायमंड हैं।

सोने की बात करें तो , मुंबई सर्राफा बाजार में सोने के रेट 46,470 रुपये प्रति 10 ग्राम पर हैं। दिल्ली में सोने के रेट 49,530 रुपये प्रति 10 ग्राम पर हैं।

यह भी पढ़ें: इस खूबसूरत अदाकार ने 36 की उम्र में ही दुनिया को कह दिया था अलविदा

Related Articles

Back to top button