सेल्फी के हैं शौक़ीन तो खरीदें Motorola का यह शानदार स्मार्टफोन, कीमत भी है बेहद कम

0

नई दिल्ली। सेल्फी की बढ़ती क्रेज को ध्यान में रखते हुए सभी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी समय-समय पर शानदार स्मार्टफोन लंच करती रहती हैं। जी हां, हाल ही में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस के इवेंट में Motorola ने अपना मोटो जी5 और मोटो जी5 प्लस लांच किया था। जिसके बाद कंपनी ने इसका अपग्रेड वर्जन G5S और G5S plus लांच किया है।

बता दें कि इस स्मार्टफोन के अपग्रेड वर्जन होने के साथ ही मोटो जी5एस और  जी5एस प्लस के स्पेसिफिकेशन भी बेहतर हैं। यह दोनों स्मार्टफोन मेटल यूनीबॉडी डिज़ाइन के साथ आते हैं। जिसमे नाईट डिस्प्ले और क्विक रिप्लाई जैसे कई और शानदार फीचर्स दिए गये हैं । इतना ही नहीं इन दोनों स्मार्टफोन में वॉटर रिपेलेंट नैनो कोटिंग फीचर दिया गये हैं। आइये जानते हैं क्या है इसमें फीचर्स।

अगले स्लाइड में जानते हैं क्या है इसमें फीचर्स

 G5S और G5S plus

 

इन दोनों स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो G5S में ओक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर दिया गया है।  यह 1.4 गीगाहर्ट्ज पर काम करता है। वहीं अगर मेमोरी की बात करें  करें तो,करता है। इसमें 32 जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गई है। जिसे माइक्रो  एसडीडी कार्ड से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। रैम की बात करें तो, इसमें 3 जीबी रैम दिया गया है।

अगले स्लाइड में जानें G5S प्लस में क्या है फीचर्स

अगर G5S प्लस के फीचर्स के बारे में बात करें तो, ये स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर, पर काम करता है। रैम की बात करें तो इसमें 4 जीबी का रैम दिया गया है। मेमोरी की बात करें तो   32 जीबी की इन्टरनल मेमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। वहीं अगर बैट्री की बात करें तो इसमें 3,000 एमएएच की दमदार बैट्री दी गई है। इन दोनों स्मार्टफोन की सबसे खासा बात ये है कि पानी से बचाने के लिए इसमें क्रीम नैनो-कोटिंग का प्रयोग किया गया है।

loading...
शेयर करें