IPL 2021 खेलने के लिए इस तेज गेंदबाज को मिल सकती है NOC, शाकिब को बोर्ड ने दी छुट्टी

ढाका: बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान को IPL 2021 के 14वें सीजन में खेलने के लिए NOC दी जा सकती है। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने कहा है कि अगर वह इसके लिए आवेदन करते हैं तो उन्हें IPL खेलने के लिए NOC दे दी जाएगी। वहीं बोर्ड ने स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को IPL खेलने के लिए छुट्टी दे दी है।

बता दें कि बांग्लादेश ने ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को IPL में खेलने के लिए श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज छोड़ने की अनुमति दे दी है। बंगलादेश क्रिकेट बोर्ड ( BCB ) के क्रिकेट संचालन अध्यक्ष अकरम खान ने कहा कि जब शाकिब को NOC दिया गया है तो मुस्ताफिजुर के साथ भी वैसा ही व्यवहार किया जाएगा। लेकिन इसके लिए मुस्ताफिजुर को शाकिब की तरह आवेदन करना होगा।

राजस्थान की तरफ से खेलेंगे मुस्ताफिजुर

IPL की फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने मुस्ताफिजुर को नीलामी में उनके एक करोड़ रुपये के बेस प्राइज पर खरीदा है। अकरम ने कहा कि जो भी आवेदन करेगा उसे NOC दिया जाएगा क्योंकि जो राष्ट्रीय टीम के लिए नहीं खेलना चाहता है उसे रोकने का कोई फायदा नहीं।

श्रीलंका के खिलाफ नहीं खेलेंगे शाकिब
श्रीलंका के खिलाफ नहीं खेलेंगे शाकिब

श्रीलंका के खिलाफ नहीं खेलेंगे शाकिब

बांग्लादेश के स्टार आलराउंडर शाकिब अल हसन ने IPL 2021 के पूरे सीजन में उपलब्ध रहने के लिए अप्रैल में श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज से बाहर होने का फैसला लिया है। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ( BCB ) के क्रिकेट संचालन अध्यक्ष अकरम खान ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि बोर्ड ने शाकिब को IPL खेलने के लिए छुट्टी दे दी है। शाकिब ने हाल ही में हमें एक पत्र लिख कर श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर होने के बारे में बताया था, क्योंकि वह आईपीएल में हिस्सा लेना चाहते हैं। हमने उन्हें अनुमति दे दी है, क्योंकि कोई ऐसा कोई कारण नहीं है  कि किसी ऐसे खिलाड़ी पर जोर डाला जाए जो टेस्ट खेलने के लिए इच्छुक नहीं  है।’

यह भी पढ़ें: IPL 2021: चीन से बवाल के बावजूद भी VIVO क्यों बना टाइटल स्पॉन्सर?, जानिए वजह

Related Articles

Back to top button