BJP की इस महिला नेता ने पूर्व सांसद पर दर्ज कराया केस, ये है वजह

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) की उपाध्यक्ष शाजिया इल्मी ने BSP के पूर्व सांसद अकबर अहमद डंपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। शाजिया इल्मी ने अकबर अहमद के खिलाफ दिल्ली के वसंत कुंज साउथ थाने में महिला से अपशब्द बोलने, धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई है।

पूर्व सांसद अकबर अहमद डिंपी के खिलाफ शाजिया इल्मी ने केस दर्ज कराते हुए अपनी शिकायत में कहा है कि वो वसंत कुंज में चेतन सेठ नाम के शख्स की डिनर पार्टी में गई थीं। वहां कई देशों के एम्बेसडर भी थे। आरोप है कि शाजिया के साथ वहां पूर्व सांसद डंपी से किसी बात पर बहस हो गई। बहस के दौरान डंपी ने शाजिया पर भद्दे और अश्लील कमेंट करने शुरू कर दिए। इस घटना की शिकायत शाजिया ने 6 फरवरी को पुलिस में की है।

शाजिया इल्मी ने दर्ज कराया केस
शाजिया इल्मी ने दर्ज कराया केस

PM मोदी को बोला अपशब्द

BJP नेता शाजिया इल्मी ने कहा कि जिस समय वो चिली के राजदूत से अपने देश के कानून पर बात कर रही थीं, तभी BSP नेता अकबर अहमद डंपी वहां आए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में अपशब्द कहना शुरू कर दिया। कई लोगों ने उन्हें ऐसा करने मना किया लेकिन वह नहीं माने और प्रधानमंत्री के खिलाफ अपशब्द कहते रहे।

शाजिया ने दर्ज कराया केस

भारतीय जनता पार्टी की नेता शाजिया इल्मी ने BSP के पूर्व सांसद अकबर अहमद डंपी के खिलाफ भद्दे कमेंट और बदसलूकी करने के मामले में केस दर्ज कराया। पुलिस ने शाजिया इल्मी की शिकायत पर वसंत कुंज साउथ थाने में IPC की धारा 506, 509 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: जानिए कहाँ और क्यों खोला गया Transgender शौचालय ?

Related Articles

Back to top button