इस दिन रिलीज होगी kriti Sanon की ये फिल्म, अब ‘भेड़िया’ फैलाएगा दहशत

कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म मिमी को लेकर फैंस के बीच काफी उत्साहित देखने को मिल रहा हैं। इस फिल्म के फर्स्ट लुक को शेयर करने के बाद अब इसकी रिलीज डेट का ऐलान भी कर दिया गया है।

मुंबई: कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म मिमी को लेकर फैंस के बीच काफी उत्साहित देखने को मिल रहा हैं। इस फिल्म के फर्स्ट लुक को शेयर करने के बाद अब इसकी रिलीज डेट का ऐलान भी कर दिया गया है। इसके बाद कृति सेनन आज एक के बाद एक बड़ी अनाउंसमेंट कर रही हैं। अब उन्होनें अपनी दूसरी हॉरर-कॉमेडी फिल्म भेड़िया (Bhediya) की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की है।

बता दें कि भेड़िया थिएटर में रिलीज होगी। इस फिल्म की शूटिंग वरूण धवन और कृति सेनन पूरी कर चुके हैं। उन्होने अपने एक पोस्ट के जरीए अपने अनुभव को शेयर किया और कहा की इस फिल्म में काम करना ‘अभूतपूर्व’ रहा। आपको बता दें, फिल्म का निर्देशन ‘बाला’ के लिए मशहूर अमर कौशिक ने किया है। वहीं ‘असुर’ और ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की पटकथा लिखने वाले नीरेन भट्ट ने इसकी पटकथा लिखी है।

कृति सेनन और वरूण धवल
कृति सेनन और वरूण धवल

kriti Sanon ने लिखा

इस फिल्म में कृति सैनन, अभिषेक बनर्जी, दीपक डोबरियाल और पालीन कबाक हैं। यह फिल्म सिनेमाघरों में 14 अप्रैल, 2022 को रिलीज होगी। आपको बता दें, अभिनेत्री कृति सेनन ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘टीम भेड़िया ने किया फिल्म रैप। फिल्म 14 अप्रैल 2022 को थिएटर पर रिलीज होगी। मेरी पहली हॉरर कॉमेडी फिल्म। बहुत ही मजेदार जर्नी है। अमर कौशिक थैंक्यू इतना यादगार करेक्टर देने के लिए।

यह भी पढ़ें: ATS ने लखनऊ से दो आतंकवादियों को किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में बरामद हुए बम और हथियार

आपकी एनर्जी की वजह से ये सब हुआ, जैसा कि आप कहते हैं कि खेलते हैं। वरुण धवन थैंक्यू इतने शानदार को एक्टर होने के लिए और हमेशा एंटरटेन करने के लिए। इस वुल्फपैक को मिस करने वाली हूं।’

यह भी पढ़ें : योगी आदित्यनाथ ने किया जनसंख्या नीती का ऐलान, बोले – बढ़ती जनसंख्या विकास में बाधक

Related Articles