Sonu Sood के नाम पर हो रही ये धोखाधड़ी, एक्टर ने ऐसे लोगों को दी ये वॉर्निंग

नई दिल्ली:अब तक हजारों प्रवासियों को उनके घर पहुंचा चुके बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के काम से लगभग हर देशवासी वाकिफ है। लेकिन कुछ ऐसे भी असामाजिक तत्व हैं जो इस आपदा में भी सोनू के नाम पर लोगों को घर पहुंचाने के लिए पैसे मांग रहे हैं।रविवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी करते हुए सोनू ने इन जालसाजों से सावधान रहने के लिए कहा। इस वीडियो में सोनू कहते हैं, ‘मैंने देखा है कि बहुत से लोग प्रवासी भाइयों को गुमराह करके परमिट और टिकट के नाम पर पैसे ऐंठने की कोशिश कर रहे हैं। मैं आप सबसे कहना चाहता हूं कि हमारी यह सेवा पूरी तरह से नि:शुल्क है। इसके लिए अगर कोई किसी से एक रुपया भी मांगता है, तो अपने निकटतम पुलिस स्टेशन में सूचित करें, साथ में हमें भी बताएं’।

‘ऐसे बहुत सारे लोगों को हमने पकड़ा है और अभी भी ऐसे लोगों की खोजबीन जारी है। ऐसे लोगों की बातों में न आएं और किसी को भी पैसे न दें। ऐसा कर रहे लोगों से भी मेरी गुजारिश है कि हमारे श्रमिक भाई-बहन बहुत तकलीफ में हैं। उनसे इस तरह पैसे ऐंठने की कोशिश न करें। अगर कोई ऐसा करने की कोशिश करता है तो उसके खिलाफ हम सख्त कारवाई करेंगे’। एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनू अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में नजर आएंगे।

सोनू को भारत रत्न देने की मांग : सोशल मीडिया पर सोनू सूद को भारत रत्न देने की मांग हो रही है। लोग सोनू सूद की सराहना हजारों प्रवासी कामगारों को उनके घर पहुंचाने, कोरोना वॉरियर्स के लिए अपना होटल रहने के लिए देने और पंजाब के डॉक्टर्स के लिए पीपीई किट दान करने के लिए कर रहे हैं। फैंस ने डिमांड की है कि उन्हें भारत रत्न से नवाजा जाना चाहिए।

Related Articles

Back to top button