लड़की ने Amazon से जताई प्यार की चाह, कंपनी ने कहा- हम तुमपे मारते हैं ……

0

दुनिया में बहुत से अजीब और गरीब लोग रहते हैं। कुछ तो बहुत ही गज़ब के होते हैं और उनके कारनामे भी उनकी तरह सराहनीय होते हैं। सोश्ल मीडिया की मदद से लोगों के बहुत से ऐसे कामों का पता चलता है जिससे हम अंजान होते हैं। सोशल मीडिया के लिए धन्यवाद जिससे हमें लगभग हर दिन कुछ न कुछ नया करने और देखने को मिलता है, और हाँ यहा एक और ऐसी दिलचस्प चीज़ है जिससे आपकी हसी का फुहारा छूट जाएगा।

लड़की ने Amazon से जताई प्यार की चाह, कंपनी ने कहा- हम तुमपे मारता हैं ……

आशा है कि आप में से कई अभी भी एक अवसर याद करेंगे जब एक व्यक्ति ने कई ई-कॉमर्स कंपनियों से संपर्क किया था स्नैपडील, मिंत्रा, फ्लिपकार्ट और एमेजोन ने ट्विटर पर पर्मिशन लेकर अपना एक सवाल पूछा था, लेकिन जब कंपनियों ने मदद के लिए अपनी इच्छा ज़ाहिर की तो उनसे बिना कुछ पूछे उन्हे ट्रोल किया गया कि, आखिरी में कट्टप्पा ने बाहुबली को क्यूँ मारा? बस इसी तरह दोबारा इस बार ट्विटर पर कुछ हुआ है, जिससे यूजर्स ने एमेज़ोन को निशाना बनाया है।

एक यूज़र जिसका नाम अदिति है उन्होने अपने अकाउंट पर लिखा कि, @Sassy_Soul_ है, ने एमेजोन को एक शिकायत पर ट्वीट किया है कि वे खुद को सबसे बड़ी ई-कॉमर्स साइट कहते हैं, लेकिन वह उसे जो चाहिए उसे ढूंढने में सक्षम नहीं है। एमेजोन की सोशल मीडिया टीम को थोड़ा चिंतित हो गया और तुरंत ट्वीट करके उसे जवाब दिया।

 

loading...
शेयर करें