बार्बी डॉल की तरह दिखने के लिए इस लड़की ने किया कुछ ऐसा, सुनकर उड़ जाएंगे होश

सभी लोग चाहते हैं वह खूबसूरत लगे और वह सुंदर दिखने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. कुछ कॉस्मेटिक यूज करते हैं तो कुछ लोग प्लास्टिक सर्जरी कराते हैं. लेकिन स्वीडन में एक लड़की ने खूबसूरत दिखने के लिए जो किया उसे सुनकर आप दांतों तले उंगली दबा लेंगे.

बार्बी डॉल26 साल की स्वीडिश मॉडल पेक्सी फॉक्स ने खुद को बार्बी डॉल जैसा खूबसूरत फिगर देने के लिए एक दो नहीं बल्कि 100 से ज्यादा प्लास्टिक सर्जरी करवा चुकी हैं. हद तो तब हो गयी जब मॉडल ने अपने कमर की 6 पसलियां भी निकलवा दीं. जिससे उनकी कमर बेहद पतली हो गई है.लोगो से अलग दिखने के लिए पेक्सी ने अपनी आंखो के रंग को भी बदलवाया है. उन्होंने होठों की सर्जरी भी करवाई. जब इतने से भी मन नहीं भरा तो इस लड़की ने ब्रेस्ट और हिप्स एनलार्जमेंट भी करवाया. दुनिया की सबसे पतली कमर बनाने के लिए ये रोजाना कमर पर कसे हुए कपड़े पहन रही है.

पेक्सी चाहती है कि उनकी पतली कमर की वजह से उनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकार्ड्स में शामिल हो जाए. लेकिन पेक्सी के घर वाले उसकी सर्जरी करवाने की आदत से परेशान हैं. पेक्सी की मां अन्ना कभी नहीं चाहती थी कि वह कोई भी सर्जरी करवाएं. अन्ना के मुताबिक पेक्सी अभी 26 साल की है इसलिए वह ये सब सह लेती है, लेकिन तब क्या होगा जब वह 62 साल की हो जाएगी और उसका शरीर उसका साथ नहीं देगा.

Related Articles

Back to top button