प्‍यार में मिला धोखा तो इस लड़की ने खुद को कर दिया नीलाम

0

प्यार में धोखा खाने के बाद लोग क्या- क्या नहीं करते, लेकिन जो बैली गिब्सन ने किया वो शायद ही किसी ने किया होगा। जी हां, अमेरिका के कैलिफोर्निया में जीवन बिताने वाली 23 साल की बैली गिब्सन ने बताया कि उन्होंने अभी तक अपना कौमार्य खोया नहीं है।

प्यार

जो भी सबसे ज्यादा बोली लगायेगा उसके साथ वह शारीरिक सम्बन्ध बनाएंगी। एक वेबसाइट ने बताया कि बैली के वर्जिनिटी वाले विज्ञापन पर अब तक लाखों हिट्स भी आ चुके हैं। उन्हें अपनी वर्जिनिटी के लिए करीबन 1 मिलियन डॉलर तक मिल सकते हैं।

प्यार

बैली ने अपनी वर्जिनिटी बेचने का कारण अपने प्रेमी से मिले धोखे को बताया है। उसके बताया कि उन्होंने अपने प्रेमी से विवाह तक यौन सम्बन्ध न बनाने को बोला था, किन्तु उसने अपनी एक्स प्रेमिका संग इस काम को अंजाम दे दिया। जिस बात से उन्हें बहुत दु:ख हुआ, किन्तु फिर भी उसने इन बातों को एक-तरफ रख अपने प्रेमी को  माफ कर दिया।

प्यार

लेकिन उसका प्रेमी लगातार उस पर यौन संबंध करने के लिये दबाव डाल रहा था। ऐसे में उन्होंने ये विचार किया कि यदि अपनी वर्जिनिटी खोनी ही है तो क्यों ना इससे पैसे कमाकर वो अपनी जीवनशैली बेहतर बना लें। ये विचार दिमाग में आते ही उन्होंने अपनी वर्जिनिटी नीलाम करने का निर्णय लिया।

loading...
शेयर करें