यह लड़की है ‘परफेक्‍ट फिगर’ की मल्‍लिका, देखें इसकी खूबसूरती   

0

नई दिल्ली। वैसे तो हर लड़की में खूबसूरती के अंश रहते हैं, लेकिन इसे पाने के लिए लड़कियां बहुुुत सारे जतन करती हैं। अच्‍छे फीगर पाने के लिए कुछ तो जिम के साथ डाक्‍टर का भी सहारा लेती हैं। यहां तक देखा गया है कि सर्जरी तक करवाती हैं। लेकिन एक सर्वे में यह खुलासा हुआ है कि, अधिक्‍तर लड़कियों को ही परफेक्‍ट फीगर पता ही नहीं होता हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक लड़की परफेक्ट फिगर की मल्‍लिका बनी है। जिसपर वैज्ञानिकों ने भी मुहर लगा दी है। वैज्ञानिको ने कहा है कि एक ही यह लड़की जो वेस्‍ट फीगर की लड़की है। इस लड़की का नाम केली ब्रूक है जो, अपनी सेक्सी और परफेक्ट फिगर के लिए पूरी दुनिया में छाई हुई है।

बता दें टेक्सस यूनिवर्सिटी ने केली को दुनिया की सबसे परफेक्ट फिगर वाली महिला कहा है। साथ ही कहा है कि केली के अंदर वे सभी गुण है जो उसे परफेक्‍ट फीगर बनाने में सहायक हैं। बताया कि उनका फिगर 1.68 मीटर लंबाई और 99-63-91 फिगर है जो एक परफेक्ट फिगर के लिए होना चाहिए।

यह भी पढ़े- Watch : शाहिद कपूर के भाई के इस डांस वीडियो को देखकर आप हो जाएंगे दीवाने, ईशान दे रहे जोरदार टक्कर

इससे पहले इनकी पहचान सेक्स सिंबल के रूप में पहले भी हो चुकी है। इन्‍हें  यह पहचान टीवी प्रेजेंटर ने दिया था। इस दौरान केली ने कई फिल्मों और टीवी सीरीज में भी काम किया है। इस समय इनकी फ्रेंड फालुइंग बहुत बढ़ी। कई बार टीवी कार्यक्रम में लड़कियां ने बेस्‍ट फीगर की ख्वाहिश की इच्‍छा भी व्‍यक्‍त की हैं।

वहीं यह दुनियां की सबसे सेक्‍सी महिला का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं। केली को यह खिताफ सन् 2005 में मिला था। यह इन्‍हें एफएचएम मैगजीन के द्वारा दिया गया था। यह मैगजीन केली को सन् 1998 से 2005 तक इस सूची में रख रही है।

loading...
शेयर करें