बिग बी के साथ काम करने की खुशी से ज्यादा इस हीरोइन को अपनी पढ़ाई की चिंता

फिल्म सैराट से सबको दीवाना बनाने वालीं एक्ट्रेस रिंकू राजगुरू इन दिनों अपनी पढ़ाई को लेकर चिंता में हैं। कोरोना की वजह से परीक्षाओं के टल जाने की अफवाहों से वह बहुत परेशान हैं। रिंकू ने कहा, एक अफवाह उड़ रही है कि हमारी परीक्षाएं स्थगित कर दी गई है। हमने सारी तैयारी कर ली थी, लेकिन अब ना जाने क्या होगा।

बता दें कि रिंकू जल्द ही फिल्म झुंड में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाली हैं। हालांकि रिंकू को इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट कम है और अपनी परीक्षाओं की चिंता ज्यादा है।

 

रिंकू ने कहा, ‘मेरे मम्मी-पापा चाहते हैं कि मैं दूसरे कामों को शुरू करने से पहले अपनी पढ़ाई पूरी कर लूं इसलिए पढ़ाई को दांव पर लगाकर मैं एक्टिंग पर जोर नहीं दे सकती।’

हाल ही में रिंकू वेब सीरीज ‘हंड्रेड’ में लारा दत्ता के साथ नजर आईं। रुचि नारायण के निर्देशन में बनी इस सीरीज में उन्होंने एक मराठी लड़की का किरदार निभाया है। रिंकू के काम की काफी तारीफ हुई है। सभी को रिंकू का यह अवतार काफी पसंद आया है।

बता दें कि रिंकू ने नागराज मंजुले द्वारा निदेर्शित फिल्‍म ‘सैराट’ से अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था। यह फि‍ल्‍म बाक्‍स ऑफिस पर जबरदस्‍त सफल रही थी। उनकी इस फिल्म का बॉलीवुड रीमेक भी बना था जिसमें जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर लीड रोल में थे। जाह्नवी ने इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

Related Articles